Viral Video: जाह्नवी कपूर को देख इस बच्चे ने किया सवाल, 'ये किसकी लड़की है?'

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग खत्म हो गई है लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी कपूर स्टार बन चुकी हैं. उनका एक ये दिलचस्प वीडियो वायरल हुआ है.

Viral Video: जाह्नवी कपूर को देख इस बच्चे ने किया सवाल, 'ये किसकी लड़की है?'

'धड़क' है जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म

खास बातें

  • 'धड़क' है जाह्नवी कपूर की फिल्म
  • 20 जुलाई को होगी रिलीज
  • मराठी फिल्म 'सैराट' का है रीमेक
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग खत्म हो गई है लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी कपूर स्टार बन चुकी हैं. जाह्नवी कपूर की लाइफ में क्या चल रहा है यह हमेशा सुर्खियों में रहता है. जाह्नवी कपूर अकसर डैडी बोनी कपूर के साथ नजर आती हैं और उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. जाह्नवी कपूर का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी कार में बैठने जा रही हैं और उन्हें कैमरामैन शूट कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक बच्च आता है और वह पहले कहता है कि ये श्रीदेवी की बेटी है. जब उसे कोई जवाब नहीं मिलती है तो वह दोबारा पूछता है कि ये किसकी बेटी है. और उसे जवाब मिलता है 'श्रीदेवी की.' ये वीडियो काफी दिलचस्प है और उस बच्चे को देखकर जाह्नवी कपूर के चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाती है और कार में बैठकर वहां से चली जाती हैं. 

आम्रपाली दुबे सनसनी फैलाने को तैयार, ईद पर सलमान खान को देंगी टक्कर
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


प्रिया प्रकाश की तरह अब शिल्पा शिंदे ने भी आंखों से किया इशारा, ये क्रिकेटर हुआ घायल

जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा हैं और हर किसी की निगाहें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं. 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. 

'टिप टिप बरसा पानी' पर सपना चौधरी और अर्शी खान ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि उनके को-स्टार ईशान खट्टर की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार माजित मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' है जो आज रिलीज हुई है. ईशान खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. 'धड़क' की शूटिंग पिछले साल 1 दिसंबर को  शुरू हुई थी. जाह्नवी ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है और ईशान खट्टर भी इश फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com