प्रिया प्रकाश की तरह अब शिल्पा शिंदे ने भी आंखों से किया इशारा, ये क्रिकेटर हुआ घायल

प्रिया प्रकाश वर्रिएर की आंखों के इशारे पूरे देश में फेमस हो गए हैं. फिर प्रिया प्रकाश वर्रिएर की हंसी भी इतनी प्यारी थी जिसने उन्हें पूरे देश की चहेती बना दिया. अब शिल्पा शिंदे ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

प्रिया प्रकाश की तरह अब शिल्पा शिंदे ने भी आंखों से किया इशारा, ये क्रिकेटर हुआ घायल

शिल्पा शिंदे और प्रिया प्रकाश वर्रिएर

खास बातें

  • इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं प्रिया
  • शिल्पा ने भी किया उनके जैसा ही इशारा
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वर्रिएर की आंखों के इशारे पूरे देश में फेमस हो गए हैं. फिर प्रिया प्रकाश वर्रिएर (Priya Prakash Varrier) की हंसी भी इतनी प्यारी थी जिसने उन्हें पूरे देश की चहेती बना दिया. लेकिन अब टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी कुछ-कुछ उनके जैसा इशारा कर दिया है और टीवी की 'अगूरी भाबी' का ये स्टाइल काफी हिट भी हो रहा है. ये वीडियो क्लिप सुनील ग्रोवर के साथ उनके शो 'धन धना धना' का है और इसमें उनके साथ समीर कोचर, सुनील ग्रोवर और पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा भी नजर आ रहे हैं. अजय जडेजा शो में गेस्ट हैं और सुनील और शिल्पा उनसे चुटकी ले रहे हैं. 

'टिप टिप बरसा पानी' पर सपना चौधरी और अर्शी खान ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Priya Prakash Varrier ने आंखों से किए इशारे और फिर कुछ ऐसा करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर इस शो में प्रोफेसर LBW का किरदार निभा रहे हैं और शिल्पा शिंदे गुगली देवी के कैरेक्टर में हैं. दोनों की जुगलबंदी को काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो में दोनों के जोक्स भी कमाल के हैं. लेकिन मजा उस समय आता है जब गुगली देवी अजय जडेजा को आंख मारती है और अजय झेंपकर रह जाते हैं. पूरा माहौल खुशनुमा हो जाता है.

मम्मी चला रही थी स्कूटर, बेटा कर रहा था होमवर्क, देखें वीडियो

शिल्पा शिंदे जब भी कोई कैरेक्टर निभाती हैं तो वह हिट हो जाती हैं. चाहे वह 'भाबीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाबी' हों या फिर बिग बॉस में उनका मां का अवतार. बिग बॉस में शिल्पा शुरू से लेकर आखिरी तक छाई रहीं और उन्होंने बिग बॉस के 11वें सीजन में जीत भी हासिल की. शिल्पा शिंदे न सिर्फ जनता का दिल जीतने में सफल रहीं बल्कि उन्होंने सेलेब्रिटीज से भी काफी वाह-वाही लूटी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com