Priya Prakash Varrier ने आंखों से किए इशारे और फिर कुछ ऐसा करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर वीडियो वायरल होने की वजह से इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं. आए दिन उनसे जुड़ा कोई न कोई वीडियो उनकी फैन साइट्स या फिर सोशल मीडिया पर फैन पेज पर आते रहते हैं.

Priya Prakash Varrier ने आंखों से किए इशारे और फिर कुछ ऐसा करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर का स्टाइलिश अंदाज

खास बातें

  • 26 सेकंड के वीडियो से हुईं फेमस
  • 'ओरू अदार लव' का था वीडियो
  • बन चुकी हैं इंटरनेट सनसनी
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) वीडियो वायरल होने की वजह से इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं और आए दिन उनसे जुड़ा कोई न कोई वीडियो उनकी फैन साइट्स या फिर सोशल मीडिया पर फैन पेज पर आते रहते हैं. इन वीडियो को देखने वालों की कोई कमी नहीं है और उनके फैन्स उनकी जिंदगी से जुड़ी हर बात को जानने की चाहत रखते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे हेयरस्टाइलिंग करवा रही हैं. जहां स्टाइलिस्ट उनके बालों को स्टाइल देने में लगे हैं, वहीं प्रिया प्रकाश वारियर अपने मोबाइल पर व्यस्त हैं.

इस लड़की ने शाहरुख पर लगाया आरोप, बोली- ‘मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी’, यूं बताई पूरी दास्तान
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on



मम्मी-पापा के साथ रहने पर अभिषेक बच्चन हुए Troll तो यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

प्रिया प्रकाश वारियर का ये वीडियो काफी दिलचस्प है और इसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं, और उनका अंदाज भी देखने वाला है. वैसे भी प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता इन दिनों शीर्ष पर है और हाल ही में उन्होंने एक कंपनी के लिए ऐड भी किया है. यह ऐड काफी दिलचस्प है और इस विज्ञापन को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस विज्ञापन में भी प्रिया का एटीट्यूड वाकई कमाल है, कुछ-कुछ अमिताभ बच्चन जैसा.

मम्मी चला रही थी स्कूटर, बेटा कर रहा था होमवर्क, देखें वीडियो

बता दें प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com