NDTV Khabar

मम्मी-पापा के साथ रहने पर अभिषेक बच्चन हुए Troll तो यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

भारत की परंपरा रही है कि यहां माता-पिता के साथ रहना गर्व की बात माना जाता है, लेकिन बदलते दौर के साथ मानक बदले हैं और माता-पिता के साथ रहने को लेकर मजाक भी बनाया जाने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मम्मी-पापा के साथ रहने पर अभिषेक बच्चन हुए Troll तो यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

पापा अमिताभ बच्चन और मम्मी जया बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन

खास बातें

  1. मम्मी-पापा के साथ रहते हैं अभिषेक
  2. ट्विटर पर हुए ट्रॉल
  3. दिया मुंह तोड़ जवाब
नई दिल्ली: भारत की परंपरा रही है कि यहां माता-पिता के साथ रहना गर्व की बात माना जाता है, लेकिन बदलते दौर के साथ मानक बदले हैं और माता-पिता के साथ रहने को लेकर मजाक भी बनाया जाने लगा है. ऐसा ही कुछ अभिषेक बच्चन के साथ भी हुआ. अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन और मम्मी जया बच्चन के साथ रहते हैं. उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनके साथ हैं. शायद यह बात ट्विटर पर कुछ लोगों को हजम नहीं हुई और उन्होंने अभिषेक बच्चन का मजाक उड़ाने की कोशिश की. जिसका उन्होंने मुंह तोड़ जवाब भी दिया. 
 
मम्मी चला रही थी स्कूटर, बेटा कर रहा था होमवर्क, देखें वीडियो

एक शख्स ने अभिषेक बच्चन पर तंज कसते हुए लिखाः "खुद को लेकर निराश होने की जरूरत नहीं है. याद रखें अभिषेक बच्चन अब भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं..."
 
प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान ने किया मजाक तो मिला करारा जवाब, 'यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...'

लेकिन अभिषेक बच्चन ने इस ट्रॉलर को खामोश करने का फैसल लिया है और उन्होंने कुछ इस तरह ट्वीट कियाः "हां! ये मेरे लिए गर्व के पल हैं कि मैं हमेशा उनके लिए मौजदू हैं, जिस तरह वे हमेशा मेरे साथ रहे. कभी इसे आजमाकर देखें, अपने बारे में अच्छा महसूस करोगे."

भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
अभिषेक के इस जवाब ने उन्हें ट्वीटर पर हीरो बना दिया और उनकी जमकर तारीफ हुई. अभिषेक बच्चन को कई लोगों ने सलाह दी कि इस तरह के लोगों को जवाब नहीं देना चाहिए. लेकिन वाकई यह कुछ अजीब है कि एक एक्टर अपने मात-पिता के साथ रहता है, इसलिए वह ट्रॉल हो सकता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement