NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान ने किया मजाक तो मिला करारा जवाब, 'यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...'

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी 10 साल बाद बड़े परदे पर लौट रही है. लेकिन इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी स्टार पावर दिखा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान ने किया मजाक तो मिला करारा जवाब, 'यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...'

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा 'भारत' में आएंगी नजर
  2. अली अब्बास जफर है डायरेक्टर
  3. अतुल अग्निहोत्री हैं प्रोड्यूसर
नई दिल्ली: सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी 10 साल बाद बड़े परदे पर लौट रही है. आखिरी सलमान और प्रियंका की जोड़ी ‘गॉड तुसी ग्रेट हो (2008)’ में नजर आई थी. लेकिन अब दोनों ‘भारत’ में एक साथ नजर आएंगे और फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सलमान और प्रियंका के बीच ट्वीटर पर खट्टी-मीठी नोकझोंक शुरू हो गई है. जी हां, सही सुना आपने. सलमान खान की आदत मजाक करने की रही है और बहुत कम ही लोग उन्हें जवाब देते हैं लेकिन इस बार सलमान खान के इस मजाक का प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर करारा जवाब दिया है.

 
अब ये काम भी करने लगी हैं सलमान की चहेती एक्ट्रेस, Video में दिखाया अपना टैलेंट

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ फिल्म में आने पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखाः “भारत...घर वापसी पर आपका स्वागत है प्रियंका चोपड़ा...जल्द ही मिलते हैं...हां लेकिन हमारी फिल्म हिंदी है...’

 

 

चैन की नींद सो रहे थे खिलाड़ी, शरारती धवन ने कुछ ऐसे किया नाक में दम... देखें गजब का VIDEO

प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं और टीवी से लेकर हॉलीवुड तक में सिक्का चला रही हैं. फिर वे अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. प्रियंका ने सलमान के इस तंज का करारा जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कियाः “यूपी के बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...हमेशा देसी गर्ल. भारत का हिस्सा बनने की बेहद खुशी है और जल्द ही सेट पर मिलते हैं.”

भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
भारत को ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने दिखा दिया है कि सलमान खान जिस तरह का मजाक करेंगे, वे उसी तरह का जवाब उन्हें देंगी.  सूत्र बताते हैं कि प्रियंका से मुलाकात करने के लिए अली अब्बास जफर और निर्माता अतुल अग्निहोत्री खास तौर पर न्यूयॉर्क गए थे और वहां उन्हें फिल्म का विवरण दिया था. प्रियंका को अली की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत फ़िल्म के लिए हामी भर दी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement