Viral Video: शाहिद कपूर के भाई ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, देखकर कह बैठेंगे OMG!

ईशान खट्टर इन दिनों जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' की शूटिंग कर रहे हैं तो साथ ही इरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाऊड्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

Viral Video: शाहिद कपूर के भाई ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, देखकर कह बैठेंगे OMG!

छोटे मोटर चला.. पर ईशान खट्टर का डांस.

खास बातें

  • 'बियॉन्ड द क्लाऊड्स' के प्रमोशन में व्यस्त ईशान
  • लॉन्च किया फिल्म का गाना छोटे मोटर चला...
  • शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं ईशान
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर अपने डांस के लिए खास पहचान रखते हैं. शाहिद के डांस गुरु शियामक डावर उनके शानदार डांस स्टेप्स की वजह से उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. अब शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर भी उनकी राह पर चल रहे हैं. ईशान खट्टर इन दिनों जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' की शूटिंग कर रहे हैं तो साथ ही इरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाऊड्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में वे जबरदस्त डांस करते नजर आए हैं.

भाई की तारीफ में शाहिद कपूर बोले- एक्टिंग इसके खून में है...

हाल ही में ईशान खट्टर ने फिल्म की एक्ट्रस मालविका मोहनन और फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ 'बियोन्ड द क्लाउड्स' का गाना छोटे मोटर चला... को लॉन्च किया. इस प्रमोशनल इवेंट पर ईशान ने अपने शानदार डांस मूव्ज दिखाए.

देखें, Video

 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

ईशान खट्टर ने सिर्फ 12 दिन में घटाया 8 किलो वजन, आ रही है डेब्यू फिल्म

'बियॉन्ड द क्लाऊड्स' का ट्रेलर देखकर साफ है कि इसकी कहानी पूरी तरह से मुंबई का पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म भाई और बहन की दिल छू लेने वाली कहानी है. 'बियोन्ड द क्लाउड्स' के निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि फिल्म के स्टार्स ईशान खट्टर और मालविका मोहनन अपने दिल छू लेने वाले अभिनय से सभी को प्रभावित करने में सफल होंगे.
जी स्टूजियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म दुनियाभर में 20 अप्रैल को रिलीज होगी. ईशान खट्टर नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं जबकि शाहिद कपूर नीलिमा अजीम के पहले पति पंकज कपूर के बेटे हैं. ईशान खट्टर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' से करियर शुरू किया था. ईशान की उम्र 22 साल है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com