'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता बने पिता, बेटे की फोटो शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने पिता बनते ही बेहद प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता बने पिता, बेटे की फोटो शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता (Nakul Mehta) बने पिता

नई दिल्ली:

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता (Nakul Mehta) की पत्नी जानकी पारेख (Janki Parekh) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. नकुल मेहता ने पिता बनने की खुशी शेयर करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बच्चे की पहली फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपने बच्चे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.  फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- '3 फरवरी 2021 यह हम है'. नकुल के द्वारा शेयर किये गए पोस्ट पर बधाइयों का तांता सा लग गया है. फैन्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक एक्टर को बधाई संदेश भेज रहे हैं.

नकुल मेहता (Nakul Mehta) के द्वारा शेयर की फोटो पर टीवी जगत के कई कलाकार कमेंट कर रहे हैं जिसमें एक्टर आमिर अली, दिशा परमार, नीती टेलर, द्रष्टि धामी, गौतम रोडे, हिना खान, कृतिका कामरा, सम्पदा वज़े, अमोल पाराशर, नमिता दुबे, रीथविक और मानसी श्रीवास्तव हैं. आपको बता दें कि एक्टर ने साल 2012 में  जानकी पारेख से शादी की थी.  कुछ दिन पहले एक पोस्ट के जरिए नकुल मेहता और जानकी पारेख ने प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि सबसे अच्छे दोस्त से लेकर माता-पिता तक. यह जीवन का चक्र  या फिर कुछ और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि नकुल मेहता (Nakul Mehta) को इश्कबाज़ और दिल बोले ओबेरॉय में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने टेलीविज़न में अपने करियर की शुरुआत 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यार' के नाम से की थी.