एक्टर टॉम ऑल्टर को हो गया है कैंसर, फोर्थ स्टेज में है बीमारी

टीवी और थिएटर कलाकार टॉम ऑल्टर को कैंसर हो गया है, और इस बात की पुष्टि उनके बेटे ने कर दी है

एक्टर टॉम ऑल्टर को हो गया है कैंसर,  फोर्थ स्टेज में है बीमारी

टॉम ऑल्टर

खास बातें

  • थिएटर की दुनिया का हैं जाना-माना नाम
  • फिल्मों में भी किए हैं सधे हुए रोल
  • स्किन कैंसर से हैं पीड़ित
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों के अभिनेता और थिएटर कलाकार टॉम अल्टर मुंबई के एक अस्पताल में चौथे चरण के त्वचा कैंसर से जूझ रहे हैं. खबरों में कहा जा रहा था कि उन्हें बोन कैंसर है. लेकिन टॉम के बेटे जेमी ने अपने पिता के बारे में गलत खबरों पर निराशा जताते हुए आईएएनएस को बताया, "टॉम हड्डियों के कैंसर से नहीं त्वचा के कैंसर से पीड़ित हैं." पिछले साल टॉम को इस स्थिति के कारण अंगूठा कटवाना पड़ा था.

यह भी पढ़ेंः Box Office Collection: Sunday को ‘पोस्टर बॉयज’ ने लगाई 80 प्रतिशत की जंप!

जेमी ने कहा कि इस समय में वे कैंसर की फोर्थ स्टेज में है. टॉम को पिछले हफ्ते मुंबई के सैफी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कहा, "वह इस रोग से जूझ रहे हैं और वह इससे बाहर निकलने का मनोबल दिखा रहे हैं. उनका शरीर बिल्कुल ठीक तरह से काम कर रहा है. चिकित्सक इससे बहुत खुश हैं. पिछले एक हफ्ते में उन्हें उस स्थिति में लाया गया है, जहां डॉक्टर अगले दौर का इलाज शुरू कर सकते हैं."

जेमी ने कहा कि उनका परिवार इस मामले पर प्राइवेसी चाहता है. टॉम ऑल्टर की लघु फिल्म 'द ब्लैक कैट' के निर्देशक और निर्माता भार्गव सेकिया ने बताया कि टॉम को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए पिछले हफ्ते मसूरी बुलाया गया था लेकिन वह अपनी इस हालत के कारण नहीं पहुंच पाए.

(इनपुटः IANS)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com