लॉकडाउन में सड़क पर झाड़ू के साथ नजर आईं एक्ट्रेस, Photo शेयर कर डायरेक्टर बोले- गले लगाना चाहता था पर...

लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में झाड़ू पकड़े सड़क पर नजर आ रही हैं. उनकी फोटो को डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने शेयर किया है.

लॉकडाउन में सड़क पर झाड़ू के साथ नजर आईं एक्ट्रेस, Photo शेयर कर डायरेक्टर बोले- गले लगाना चाहता था पर...

संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) सड़क पर झाड़ू के साथ आईं नजर, ओनिर (Onir) से शेयर की फोटो

खास बातें

  • लॉकडाउन के बीच सड़क पर झाड़ू के साथ नजर आईं संध्या मृदुल
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर की एक्ट्रेस की फोटो
  • संध्या मृदुल की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच सभी बॉलीवुड कलाकार इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. आइसोलेशन में रहते हुए भी कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में झाड़ू पकड़े सड़क पर नजर आ रही हैं. संध्या मृदुल की इन फोटो कोसोशल मीडिया पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


ओनिर (Onir) ने इन फोटो को शेयर करते हुए कहा कि वह अपनी दोस्त (Sandhya Mridul) को गले लगाना चाहते थे, लेकिन उनके हाथ में मौजूद झाड़ू की वजह से उन्होंने दूरी बनाई रखी. ओनिर ने फोटो को शेयर करते हुए बताया, "कोरोनावायरस के दौरान हमारी मिलने की जगह. जब आप कुछ सामान खरीदते हुए अपनी दोस्त को गले लगाना चाहें, लेकिन संध्या मृदुल के हाथ में मौजूद झाड़ू ने मुझे सुरक्षित दूरी बनाए रखने दी." बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. 

वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो देश में कोविड-19 मामलों की संख्या सोमवार को 1,071 पर पहुंच गई जबकि बीमारी से मरने वालों की संख्या 29 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अब भी 942 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जबकि 99 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है और एक व्यक्ति यहां से चला गया है. मंत्रालय के सुबह साढ़े 10 बजे के अद्यतन डेटा में बताया गया कि महाराष्ट्र में बीमारी से मौत के दो नये मामले सामने आए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com