क्रिसमस के मौके पर Adah Sharma ने घर की छत पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

क्रिसमस के मौके पर Adah Sharma ने घर की छत पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

क्रिसमस (Christmas 2020) का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी खासे एक्टिव दिखे. सितारों ने अपने घर पर ही इस त्योहार को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया.अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर की छत पर क्रिसमस सॉन्ग (Christmas Song) पर डांस कर रही हैं और साथ ही फैन्स को इस दिन के लिए विश कर रही हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Coolie No 1 Review: डेविड धवन, सारा अली खान और वरुण धवन की याद न रखने लायक फिल्म है 'कुली नंबर 1'

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है. फैन्स भी उनके अंदाज पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी अदा शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसके कारण उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं.

मलयाली एक्टर Anil Nedumangad का पानी में डूबने से निधन, पुलिस ने दी जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है. बता दें कि अदा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं.