कार एक्सीडेंट केस में आदित्य का क्या है सलमान खान कनेक्शन, ट्विटर पर हुआ खुलासा!

टीवी शो होस्ट और प्लेबैक सिंगर के रूप में पहचाने जाने वाले आदित्य नारायण ने मंगलवार को अपनी कार से हुई दुर्घटना पर माफी मांगी.

कार एक्सीडेंट केस में आदित्य का क्या है सलमान खान कनेक्शन, ट्विटर पर हुआ खुलासा!

फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' के एक सीन में आदित्य नारायण और सलमान खान

खास बातें

  • मुंबई में आदित्य नारायण से हुआ एक्सीडेंट
  • आदित्य ने इस मामले को लेकर मांगी माफी
  • सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उड़ा रहे मजाक
नई दिल्ली:

टीवी शो होस्ट और प्लेबैक सिंगर के रूप में पहचाने जाने वाले आदित्य नारायण ने मंगलवार को अपनी कार से हुई दुर्घटना पर माफी मांगी. इतना ही नहीं, उन्होंने ऑटो रिक्शा ड्राइवर और उसमें सवार महिला की मदद भी की और दोनों के ही हॉस्पिटल का खर्चा भी उठाया. मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा है... जो हुआ उसका मुझे अफसोस है. आदित्य के वकील जुल्फिकार मेमन ने कहा, आदित्य ने वह किया, जो एक जिम्मेदारी नागरिक को करना चाहिए. परिवार ने घायल व्यक्तियों का ध्यान रखा है और उनकी चिकित्सा आवश्यकताओं का भी ध्यान रखा जा रहा है.

आदित्य नारायण ने ऑटोवाले को टक्कर मारने के बाद किया कुछ ऐसा, आप भी कहेंगे भई वाह!


फिलहाल इस केस को लेकर ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. कई लोगों ने आदित्य ने सलमान खान को कार एक्सीडेंट मामले से जोड़ते हुए एक पुरानी फोटो को मीम (मजाजिया अंदाज में) बनाकर डाल रहे हैं. 
 
'जब प्यार किसी से होता है' फिल्म का एक सीन है, जिसमें छोटे से दिखने वाले आदित्य, सलमान खान के साथ कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रोलर्स ने अलग-अलग तरीके से मजाक बनाते हुए कई तरह की फोटो डाली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सलमान खान से NDTV की खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...