अनन्या पांडे और सुहाना खान के बाद अब मिर्जापुर की एक्ट्रेस ने भी किया Belly Dance, देखें Video

अनन्या पांडे और सुहाना खान के बेली डांस (Belly Dance) करने के बाद अब मिर्जापुर (Mirzapur) की अभिनेत्री अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने भी अपने बेली डांस से सब का दिल जीता है.

अनन्या पांडे और सुहाना खान के बाद अब मिर्जापुर की एक्ट्रेस ने भी किया Belly Dance, देखें Video

अनंग्शा बिस्वास का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी ने आम आदमी सहित बॉलीवुड सेलिब्रिटी  को भी अपने घरो में कैद कर दिया है. अनन्या पांडे, सुहाना खान, ऐली अब्राहम जैसे कई अभिनेत्री ने बेली डांस (Belly Dance) करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे, जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था. अब मिर्जापुर (Mirzapur) की अभिनेत्री अनंग्शा बिस्वास ने भी अपने बेली डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) एक वर्सटाइल अभिनेत्री हैं जिन्हें एक्टिंग के साथ-साथ संगीत और डांस का पूरा ज्ञान है, वो अपने बेबात व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं. अनंग्शा का बेली डांस वीडियो भी लोगों को पसंद आ रहा है , जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था.

अब तक अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने मिर्जापुर, होस्टेज और माया 2 जैसी फिल्में और सीरीज की हैं. वह जल्द ही मिर्जापुर और होस्टेज के दूसरे भाग में दिखाई देने वाली हैं. जिसकी रिलीज डेट फाइनल होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. अनंग्शा बिस्वास ने सिर्फ छोटे पर्दे के साथ अपनी प्रतिभा को सीमित नहीं रखा , बल्कि वे "खोया खोया चांद" जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, जिसमें उनके साथ सोहा अली खान, शाइनी आहूजा, और रजत कपूर थे. वे  "लव शव ते चिकन खुराना और" बेनी बाबू "," रॉंग टर्न "जैसे रोमांटिक फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com