ऐश्वर्या राय ने गिटार की धुन पर किया खूबसूरत डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कही जाने वाली ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय ने गिटार की धुन पर किया खूबसूरत डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कही जाने वाली ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो गिटार की धुन पर डांस कर रही हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस दौरान पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत दिख रही है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Video) का यह पुराना डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स उनके इस अंदाज को देख कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को  ऐश्वर्या राय के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

शेफाली जरीवाला ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, घर की छत पर मुंबई की बारिश में झूमती आईं नजर- देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के थ्रोबैक डांस वीडियो को करीब 88 हजार बार देखा जा चुका है. वैसे भी उनका कोई भी वीडियो या तस्वीरें सामने आती हैं तो वो तेजी से वायरल हो जाती हैं. ऐश्वर्या राय हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, जिसके बाद उनको अस्पताल में रहना पड़ा था. कुछ दिनों बाद उन्होंने इस वायरस को मात दी और फैन्स को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा भी किया था. बता दें कि उनके अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं.

प्रीति जिंटा के घर में उगे बड़े-बड़े नींबू, तो एक्ट्रेस ने कैंची से काट कहा-घर की खेती... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं.