Preity Zinta के घर में उगे बड़े-बड़े नींबू, तो एक्ट्रेस ने कैंची से काट कहा-घर की खेती... देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों अपने किचन गार्डन के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रही हैं.

Preity Zinta के घर में उगे बड़े-बड़े नींबू, तो एक्ट्रेस ने कैंची से काट कहा-घर की खेती... देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों अपने किचन गार्डन के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रही हैं. वो फैन्स को उगी हुई ताजी सब्जियां दिखाती हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस पौधे से नींबू तोड़ती दिख रही हैं और काफी खुश लग रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. और उनके नए अंदाज पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाई धूम, Video एक करोड़ के पार

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को वीडियो में देखा जा सकता है कि कैंची की मदद से पौध से नींबू को काट रही हैं. प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशलल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि प्रीति जिंटा ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह हाथ में गन लेकर शूटिंग करती हुई दिखाई दे रही थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस अकसर वर्कआउट वीडियो भी साझा करती हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma और गुरु रंधावा ने अब सुरमा-सुरमा सॉन्ग पर मचाया तहलका, वायरल हुआ Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के इस वीडियो को 1 लाख 23 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.