अजय देवगन के को-एक्टर ने कहा, वो कलाकारों के बीच भेदभाव नहीं करते

फिल्म 'दे दे प्यार दे' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के बेटे की भूमिका को निभाने वाले अभिनेता भाविन भानुशाली (Bhavin Bhanushali) का कहना है कि अजय बड़े और छोटे कलाकारों के बीच भेदभाव नहीं करते हैं.

अजय देवगन के को-एक्टर ने कहा, वो कलाकारों के बीच भेदभाव नहीं करते

अजय देवगन (Ajay Devgn)

नई दिल्ली:

फिल्म 'दे दे प्यार दे' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के बेटे की भूमिका को निभाने वाले अभिनेता भाविन भानुशाली (Bhavin Bhanushali) का कहना है कि अजय बड़े और छोटे कलाकारों के बीच भेदभाव नहीं करते हैं. भाविन ने कहा, "अजय देवगन मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. वह एक बहुत ही विनम्र और जमीन से जुड़े इंसान हैं. 'दे दे प्यार दे' के सेट पर हमने बहुत मजे किए. पैक-अप के बाद हम सामान्यत: स्कूनर और टेबिल टेनिस खेला करते थे." 

सलमान खान नाराज होकर बिग बॉस के घर में पहुंचे, फिर खुद की बर्तन और टॉयलेट की सफाई, देखते रहे घर वाले- देखें Video

भाविन भानुशाली (Bhavin Bhanushali) ने आगे कहा, "ऑन और ऑफ स्क्रीन हम एक-दूसरे के काफी करीब है. मेरे लिए वह सबसे अच्छे इंसान और एक बेहद अच्छे सह-कलाकार हैं क्योंकि वह एक बड़े और एक छोटे कलाकार के बीच भेदभाव नहीं करते हैं." भाविन भानुशाली (Bhavin Bhanushali) फिलहाल सोनी सब पर आने वाले शो 'तेनाली रामा' में मिर्जा अली का किरदार निभा रहे हैं.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, हरियाणवी छोरी के Video ने मचाया धमाल

 वहीं, अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अकमिंग फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं.  फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. बता दें, अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...