NDTV Khabar

अजय देवगन के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरु देवगन का निधन

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरु देवगन (Veeru Devgan) का आज मुंबई में निधन हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरु देवगन का निधन

वीरु देवगन (Veeru Devgan) का निधन

खास बातें

  1. अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का निधन
  2. मुंबई में ली आखिरी सांस
  3. लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे वीरु देवगन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरु देवगन (Veeru Devgan) का आज मुंबई में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वीरु देवगन (Veeru Devgan) लंबे समय से बीमार थे. उनका निधन कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से हुआ. अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता ने मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में आखिरी सांस ली. वीरु देवगन (Veeru Devgan) का जन्म पंजाब के अमृतसर में देवगन परिवार में हुआ था. वीरु देवगन ने उन्होंने 80 से अधिक हिंदी फिल्मों के लिए लड़ाई और एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया था. इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म भी निर्देशित की है, जिसका शीर्षक 'हिंदुस्तान की कसम है',  जो 1999 में रिलीज हुई थी.

कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ से बोले सलमान खान- तुमने मुझे रिफ्यूज कर दिया...देखें Video


वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने एक्टर के तौर पर भी कुछ फिल्मों में काम किया था. उन्होंने 'क्रांति', 'सौरभ', 'सिंहासन' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था. उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर 'हिंदुस्तान की कसम' के अलावा, 'दिल क्या करे' और 'सिंहासन' में काम किया था. अजय देवगन की मशहूर फिल्म 'जिगर' को उनके पिता वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने ही लिखा था. बॉलीवुड में उनका नाम बहुत ही सम्मान के साथ लिया जाता है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video

वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने अपने बेटे अजय देवगन (Ajay Devgn) की कई फिल्मों में भी कई स्टंट सीन कोरियोग्राफ किया था. वीरु देवगन के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड गलियारे में शोक का माहौल है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement