NDTV Khabar

'दे दे प्यार दे' फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत, किया ये खुलासा..

'दे दे प्यार दे' (De De Pyar De) फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली की ली मेरिडियन होटल में अजय देवगन,तब्बू और रकुल प्रीत ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दे दे प्यार दे' फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत, किया ये खुलासा..

'दे दे प्यार दे' की स्टारकास्ट प्रमोशन में व्यस्त

खास बातें

  1. 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची स्टारकास्ट
  2. मीडिया से साझा किए फिल्म के अनुभव
  3. लव ट्रायंगल पर बेस्ड है 'दे दे प्यार दे'
नई दिल्ली:

De De Pyar De: भूषण कुमार (Bhusan Kumar) द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'दे दे प्यार दे' (De De Pyar De) 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.  इस फिल्म की स्टारकॉस्ट अजय देवगन (Ajay Devgan), तब्बू (Tabu) और रकुल प्रीत कौर (Rakul Preet Kaur) इन दनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ये तीनों कलाकार दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ पहुंचे. यहां पर तीनों कलाकारों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को मीडिया के साथ शेयर किया.'दे दे प्यार दे' एक लव ट्रायंगल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तलाकशुदा अजय देवगन को अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की लड़की के साथ प्यार हो जाता है. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन अकीव अली (Akiv Ali) ने किया है. इस फिल्म में तब्बू अजय की एक्स वाइफ का रोल निभा रहीं हैं. फिल्म में लव ट्रायंगल को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया गया है.

ये भी पढ़े: SOTY 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अजय देवगन (Ajay Devgan) ने इस फिल्म को लेकर मीडिया से अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, 'ये फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है. इस फिल्म में ऐसी बहुत सी बातें कही गईं हैं,जो सीन पर काफी फिट बैठती हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन और मनाली में की गई है. ये फिल्म समाज में प्यार फैलाने के संदेश को मजबूती के साथ देने वाली फिल्म साबित होगी.'

ये भी पढ़े: Avengers Endgame Box Office Collection Day 22: 'एवेंजर्स एंडगेम' अभी भी कर रही है शानदार कमाई

वहीं, जब तब्बू (Tabu) ने कहा, 'मुझे इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया. इस फिल्म की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है. शूटिंग के दौरान सेट पर बिताया गया हर एक दिन मजेदार था. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस तरह की रोल मिल रहे हैं, जो एक एक्टर के विकास के लिए जरूरी है.'

ये भी पढ़े: Cannes Film Festival 2019: दीपिका पादुकोण के पांचवें लुक ने ढाया कहर

टिप्पणियां

रकुल प्रीत कौर (Rakul Preet Kaur) ने फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा, 'मैं इसमें आयशा नाम की लड़की का किदार निभा रही हूं. फिल्म में आयशा जवान है और आजाद ख्यालों की लड़की है. आयशा बारटेंडर का काम करती है.' जब रकुल से अजय देवगन के साथ रोमांटिक सीन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि फिल्म में अपने से बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है, जबकि उम्र सिर्फ एक संख्या होती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement