कोरोना के कारण इस एक्टर को बेचनी पड़ी सब्जियां, अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में किया है काम

कोरोना वायरस के बीच ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में एक्शन-सीक्वेंस करने वाले कार्तिक साहू (Kartika Sahoo) को भी कोरोना में जीवन जीने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है.

कोरोना के कारण इस एक्टर को बेचनी पड़ी सब्जियां, अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में किया है काम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कोस्टार कार्तिक साहू (Kartika Sahoo) को कोरोना में बेचनी पड़ी सब्जियां

खास बातें

  • अक्षय कुमार के को-स्टार कार्तिक साहू को कोरोना में बेचनी पड़ी सब्जियां
  • लॉकडाउन से पहले ही ओड़ीशा आ गए थे एक्टर
  • बॉलीवुड में ब्रेक से पहले बॉडीगार्ड के तौर पर भी कर चुके हैं काम
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण कई लोगों को अपने काम से हाथ धोना पड़ा. न केवल दिहाड़ी मजदूरों पर बल्कि कोरोना महामारी का असर बॉलीवुड कलाकारों पर भी पड़ा. लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी शो और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. कोरोना वायरस के बीच ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में एक्शन-सीक्वेंस करने वाले कार्तिक साहू (Kartika Sahoo) को भी कोरोना में जीवन जीने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम न होने के कारण कार्तिक साहू को अपना जीवनयापन करने के लिए सब्जियां तक बेचनी पड़ रही हैं. 

Newsbeep

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ओड़ीशा के रहने वाले कार्तिक साहू (Kartika Sahoo) ने बताया कि वह 17 वर्ष की उम्र में ही मुंबई अपना भाग्य आजमाने गए थे. बॉलीवुड में ब्रेक मिलने से पहले कार्तिक ने अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुल्कर जैसे बड़े सितारों के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम किया. लॉकडाउन के कुछ दिनों पहले ही वह जयपुर में फाइट शूटिंग के बाद ओड़ीशा वापस आ गए थे. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम होने के कारण एक्टर को परिवार चलाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा. वह काम की तलाश में भूवनेश्वर भी गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. ऐसे में उन्होंने रसूलगढ़ में सब्जियां बेचने का काम शुरू कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) 24 मार्च को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, गुल्शन ग्रोवर, कुमुद मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, विवान भटेना और सिकंदर खेर अहम भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी स्पेशल अपियरेंस में दिखाई देंगे. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार हुई इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.