NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ किया 'बाला' डांस, फिर एक्ट्रेस को गोद में उठाकर कहा कुछ ऐसा- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ किया 'बाला' डांस, फिर एक्ट्रेस को गोद में उठाकर कहा कुछ ऐसा- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ किया 'बाला' डांस
  2. कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी आए नजर
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार के इस वीडियो में उनके अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ये चारों सितारे 'हाउस 4' के गाने 'शैताना का साला' (Shaitan Ka Saala) पर नए अंदाज में डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धांसू वीडियो


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर फिल्माया गया  'हाउसफुल 4' (Housefull 4) का अतरंगी और मजेदार गाना 'शैतान का साला'  'हाउसफुल 4' (Housefull 4) पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था, और इस गाने ने संपूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है. गाने के सिग्नेचर स्टेप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जहां अधिकांश अभिनेता इस गाने पर थिरकते हुए चैलेंज को पूरा कर रहे हैं और अब 'गुड न्यूज' (Good News) के कलाकार भी 'बाला' की धुन पर नाचते हुए नज़र आ रहे है.

Viral Video: सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से TikTok पर बिखेरा जलवा, देखें उनके 5 धांसू डांस Video

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर यह चैलेंज वीडियो शेयर किया है और एक कैप्शन भी लिखा है. कॉमेडी से भरपूर  'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की कहानी पुनर्जन्म के इर्दगिर्द घूमते हुए नजर आएगी जिसमें अक्षय कुमार(Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिलेगी. 'हाउसफुल 4'  साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement