अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ देने के बाद अब बीएमसी को PPE के लिए दिए इतने करोड़ रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम-केयर फंड को 25 करोड़ रुपये दान किए थे और अब उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पीपीई के उत्पादन में सहायता बीएमसी को 3 करोड़ रुपये दान किए हैं.

अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ देने के बाद अब बीएमसी को PPE के लिए दिए इतने करोड़ रुपये

अक्षय कुमार ने PPE के लिए बीएमसी को दिए इतने करोड़

नई दिल्ली:

पहली बार स्प्रिंग टू एक्शन के बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उदाहरण के तौर पर पीएम-केयर फंड को 25 करोड़ रुपये दान किए. इसके तुरंत बाद उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘मुस्करायेगा इंडिया' के लिए बॉलीवुड के टॉप लोगों को एक साथ लाए. अब खबर आई है कि कि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में काम करने वाले लोगों के लिए बड़ा कदम उठाया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) के उत्पादन में सहायता के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये दान किए हैं.

बीएमसी के सूत्र बताते हैं कि सुर्खियों से दूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चुपचाप स्थानीय अधिकारियों को मदद की पेशकश कर रहे हैं." अपने सोशल मीडिया वीडियो के जरिए अक्षय सोशल डिस्टेंसिंग और घर रहने की जरूरत के बारे में जागरूकता पैदा कर रहे हैं. जब उनके ध्यान में आया कि अन्य देशों की तरह भारत भी बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए पीपीई का उत्पादन करने के लिए दौड़ रहा है तो वह वित्तीय सहायता करने के लिए खड़े हो गए.

अभिनेता के योगदान की पुष्टि करते हुए बीएमसी के संयुक्त नगर आयुक्त आशुतोष सलिल कहते हैं, क़ि "कुछ दिन पहले अक्षय कुमार बीएमसी कमिश्नर के संपर्क में आए थे और उसके बाद उन्होंने दान दिया. हमें खुशी है कि अभिनेता हमें अपना सा समझकर मदद कर रहे हैं. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि धन कई प्रक्रियाओं में फंस न जाए क्योंकि हम देरी बर्दाश्त नहीं कर सकते . उनके द्वारा दान किया गया धन सामान्य निधि में जाएगा. जिसका उपयोग पीपीई, मास्क, दस्ताने और रैपिड टेस्टिंग किट के उत्पादन के लिए किया जाएगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com