NDTV Khabar

चीन में धमाल मचाने पहुंचा 'टॉयलेट हीरो', अक्षय कुमार ने चीनी दर्शकों को दिया ये मैसेज

बॉलीवुड फिल्में अब चीन के बॉक्स ऑफिस की तरफ ज्यादा रुख करना शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीन में धमाल मचाने पहुंचा 'टॉयलेट हीरो', अक्षय कुमार ने चीनी दर्शकों को दिया ये मैसेज

Toilet Ek Prem Katha चीन में होगी रिलीज

खास बातें

  1. अब चीन भी पहुंचे अक्षय कुमार
  2. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' होगी रिलीज
  3. 8 जून को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्में अब चीन के बॉक्स ऑफिस की तरफ ज्यादा रुख करना शुरू कर दी है. आमिर खान की फिल्मों ने जैसे ही चीन में रिकॉर्डतोड़ कमाई की, उसके बाद अन्य सेलीब्रिटी भी चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों को वहां रिलीज करने में जुट गए हैं. भारतीय फिल्मों का अच्छा रिस्पॉन्स के चलते अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी पहली बार अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' चीन के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने जा रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चीनी पोस्टर रिलीज किया है.

मीडिया को देख गुस्से में तिलमिलाए अक्षय कुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा....

अक्षय कुमार ने चीनी पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा है, ''मैं बेहद खुश हूं कि हमारी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' नए प्लैटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है. यह फिल्म 'टॉयलेट हीरो' के तौर पर रिलीज होने को तैयार है. यह फिल्म चीन में 4300 सिनेमाघरों में 8 जून को रिलीज होगी.''
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


इसके बाद अक्षय कुमार ने चीनी भाषा में दर्शकों को लिखते हुए कहा, 'अब आपसे सिनेमाघर में मिलते हैं.' बता दें कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म का बजट 22 करोड़ रु. था और इसे कमाने के बाद फिल्म से होने वाली कमाई में अक्षय का 80 फीसदी हिस्सा मिला. 

Viral Video: 'Toilet के आशीर्वाद' से अक्षय कुमार की बगिया में लहलहाई फल-फूलों की फसल, बोले- ये सोना है

टिप्पणियां

'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' खुले में शौच की समस्या को लेकर है और अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है. कहानी केशव और जया की है. केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती. इसी को लेकर पूरी कहानी केंद्रित है. इस फिल्म में अक्षय की को-स्टार भूमि पेडनेकर हैं. 

VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement