'पैड मैन' की कमाई को लेकर अक्षय ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मेरे लिए मायने नहीं रखती...'

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार आजकल अपनी अगली आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

'पैड मैन' की कमाई को लेकर अक्षय ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मेरे लिए मायने नहीं रखती...'

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान
  • फिल्म 'पैड मैन' को लेकर कही बात
  • 'मेरे लिए मायने नहीं रखती इस फिल्म की कमाई'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार आजकल अपनी अगली आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा है कि 'पैड मैन' की बॉक्स-ऑफिस पर कमाई मेरे लिए मायने नहीं रखती. ऐसा अक्षय ने एक न्यूज चैनल द्वारा आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में सोनम कपूर और आर बाल्की के साथ 'पैड मैन' के गीत 'साले सपने' लॉन्च करते वक्त कहा. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इसकी चिंता है कि 'पैड मैन' बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी, अक्षय ने कहा, मैं इस बारे में नहीं सोच रहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. यह मेरे लिए मायने नहीं रखता.

Padmavati Clash पर बोले अक्षय कुमार, 'पैडमैन' तय समय पर रिलीज होगी

अक्षय ने कहा, मेरे लिए सबसे बड़ी बात वह थी जब मैंने 3-4 युवाओं को मेरी वैनिटी वैन के बाहर मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा करते देखा. मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि 3-4 पुरुष मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं. अक्षय ने आगे कहा, मेरे लिए यह सोचना जरूरी नहीं कि यह फिल्म कितना कारोबार करेगी लेकिन हर सुबह, जब मैं अपने सोशल मीडिया पर नजर डालता हूं तो मैं देखता हूं कि लोग सैनिटरी पैड और मासिक धर्म के बारे में खुल कर चर्चा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह मेरी फिल्म की सबसे बड़ी जीत है.

Akshay Kumar का 'पगले सुपरहीरो' के बाद नया अवतार, Kesari में बने हैं योद्धा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि वह भारत के गुमनाम नायकों के बारे में क्या सोचते हैं, उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं केवल पर्दे पर हीरो हूं लेकिन वे हमारे देश के असली नायक हैं. मुझे उम्मीद है कि उनकी कहानी लोगों के सामने आएगी क्योंकि हर किसी की अपने सपनों को हासिल करने के लिए एक अद्भुत यात्रा रही है. उन्होंने कहा इसलिए मुझे आशा लोग उन पर बनी फिल्म से प्रेरणा लेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि हमारे देश में बेहतरीन दिमाग मौजूद हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें

(इनपुट आईएएनएस से)