NDTV Khabar

PadMan पर गिरी गाज: पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म, जानें वजह

अक्षय कुमार अभिनीत ‘पैडमैन’ पर पाकिस्तान में पाबंदी लगा दी गई है. इस फिल्म का विषय महिलाओं के मासिक चक्र के दौरान स्वच्छता से जुड़ा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PadMan पर गिरी गाज: पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म, जानें वजह

दो दिनों में 'पैडमैन' ने कमाए 23.94 करोड़ रु.

खास बातें

  1. पाकिस्तान में बैन 'पैडमैन'
  2. हमारी परंपरा और संस्कृति के खिलाफ फिल्म : पाक बोर्ड के सदस्य
  3. देश-दुनिया में बेहतरीन कमाई कर रही अक्षय की फिल्म
नई दिल्ली:

9 फरवरी को देश-दुनिया में रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है. शुरुआती दो दिनों में फिल्म ने सिर्फ देश से ही 23.94 करोड़ रु. का कलेक्शन कर डाला है. माहवारी जैसे विषय पर बनी इस फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स की सराहना मिली है. इसी बीच पाकिस्तान ने 'पैडमैन' को बैन कर दिया है. पाकिस्तान के फेडरल संघीय बोर्ड ने आर बाल्की निर्देशित इस फिल्म की रिलीज को मंजूरी देने से इनकार करते हुए 'पैडमैन' पर पाबंदी लगा दी है.

PadMan Box Office Collection Day 2: शनिवार को 'पैडमैन' का धमाका, जानें दो दिन की कमाई
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

महिलाओं के मासिक चक्र के दौरान स्वच्छता से जुड़े विषय पर बनी 'पैडमैन' को लेकर बोर्ड के सदस्य इशाक अहमद ने कहा, "हम अपने फिल्म वितरकों को वैसी फिल्में आयात करने की इजाजत नहीं दे सकते, जो हमारी परंपरा एवं संस्कृति के खिलाफ हैं." एक सदस्य ने कहा, "अपने सिनेमा में हम वर्जित विषयों पर फिल्मों की स्क्रीनिंग की इजाजत नहीं दे सकते क्योंकि यह हमारी संस्कृति, समाज या यहां तक कि धर्म में नहीं है."

'पैडमैन' के डायरेक्टर का आया बड़ा बयान, बोले- अक्षय कुमार के कंधों पर टिकी है फिल्म

टिप्पणियां

जाने माने पाकिस्तानी फिल्म निर्माता सैयद नूर ने कहा कि विदेशों से आयात की जाने वाली फिल्मों के बारे में स्थानीय फिल्म वितरकों और एग्जीबीटर्स से बात करने की जरूरत है. नूर ने कहा, "ना सिर्फ यह फिल्म ‘पैडमैन’, बल्कि मुझे लगता है कि यहां तक कि 'पद्मावत' भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जानी चाहिए क्योंकि यह मुसलमानों को बहुत नकारात्मक रूप से चित्रित करती है." 

VIDEO: जानिए कैसी है अक्षय कुमार की 'पैडमैन'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement