NDTV Khabar

अक्षय कुमार के एक Tweet से उनके चुनाव लड़ने की अटकलें हुईं तेज, आने लगे रिएक्शन तो दिया यूं जवाब...

बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को घोषणा की कि वह एक 'अज्ञात एवं अपरिचित' क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं और इसके साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके राजनीति में आने के कयास लगने शुरू हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार के एक Tweet से उनके चुनाव लड़ने की अटकलें हुईं तेज, आने लगे रिएक्शन तो दिया यूं जवाब...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने चुनाव लड़ने की बात को खारिज किया
  2. उनके ट्वीट से लगाए जा रहे थे कयास
  3. सोशल मीडिया पर आने लगे थे रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोमवार को घोषणा की कि वह एक 'अज्ञात एवं अपरिचित' क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं और इसके साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके राजनीति में आने के कयास लगने शुरू हो गए. अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)  ने हालांकि इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही इन अटकलों को खारिज भी कर दिया. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में राजनीति में आने के कयासों को पूरी तरह से विराम दे दिया. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. पहले भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के राजनीति में आने के कयास लगते रहे हैं. 

सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जमकर ठुमके, हरियाणवी छोरी का Video हुआ वायरल


विभिन्न राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्में करने वाले  अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया था, "एक अज्ञात एवं अपरिचित क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं. कुछ ऐसा करने जा रहा हूं जो पहले कभी नहीं किया. उत्सुक एवं बेचैन हूं. आगे की जानकारी के लिए जुड़े रहें." अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इसी ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए थे.

Bharat Trailer: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दमदार ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सुबह यह ट्वीट करने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने दूसरे ट्वीट में राजनीति में आने की अटकलें तो खारिज कर दीं लेकिन रहस्य कायम रखा. उन्होंने लिखा, "मेरे पहले ट्वीट को लेकर मिली सभी प्रतिक्रियाओं का आभारी हूं. मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं." इसके साथ ही अभी तक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के ट्वीट को लेकर रहस्य कायम है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement