NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को Tweet में किया टैग तो 'खिलाड़ी' से मिला ये जवाब

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ज्यादा से ज्यादा वोटरों की भागीदारी चाहते हैं. जिस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को एक ट्वीट किया जिसका 'केसरी (Kesari)' ने यूं जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को Tweet में किया टैग तो 'खिलाड़ी' से मिला ये जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आया जवाब

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने किया ट्वीट
  2. अक्षय कुमार ने दे दिया है जवाब
  3. वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ज्यादा से ज्यादा वोटरों की भागीदारी चाहते हैं. जिस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी सिनेमा से लेकर खेल और राजनीति की दुनिया की दिग्गज हस्तियों को ट्वीट में टैग कर वोटरों को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने का अनुरोध कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 'पैडमैन' और 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' जैसी फिल्में बनाने वाले अक्षय कुमार को भी ट्वीट में टैग किया था, और वोटरों को उत्साहित करने के लिए कहा था. वैसे भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी (Kesari)' होली पर रिलीज हो रही है और फिल्म को लेकर जबरदस्त जोश भी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री के ट्वीट का रिप्लाई अपने ही अंदाज में किया, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

 


 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), भूमि पेडणेकर और आयुष्मान खुराना को टैग कर एक ट्वीट किया था. पीएम मोदी ने इस ट्वीट में लिखा थाः 'अक्षय कुमार, भूमि पेडणेकर और आयुष्मान खुराना, वोट की ताकत अपार है और हमें इसके महत्व को लेकर जागरुकता में इजाफा करना है. थोड़ा दम लगाइये और वोटिंग को सुपरहिट कथा बनाइये.' पीएम मोदी के इस ट्वीट का अक्षय कुमार ने इसी अंदाज में जवाब भी दिया. 

 

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखाः 'एकदम सही कहा नरेंद्र मोदी जी. लोकतंत्र का असली महत्व चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी में निहित है. वोटिंग को हमारे राष्ट्र और वोटरों की सुपरहिट प्रेम कथा बनाना होगा.' इस तरह अक्षय कुमार ने भी फिल्मी अंदाज में बहुत काम की बात कही और पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब भी दे दिया.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement