अलाया फर्नीचरवाला लॉकडाउन में योग मुद्रा करने की कर रही थीं कोशिश, लेकिन अचानक गिर पड़ी... देखें Video

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस योगा पोज करते वक्त आखिर में गिर जाती हैं.

अलाया फर्नीचरवाला लॉकडाउन में योग मुद्रा करने की कर रही थीं कोशिश, लेकिन अचानक गिर पड़ी... देखें Video

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अलाया फर्नीचरवाला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस योगा पोज करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक कठिन योग मुद्रा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि इस योग मुद्रा के लिए कई बार कोशिश करने के बाद आखिरकार वह अपने प्रयास में सफल हुई हैं. अलाया ने कहा कि इसकी प्रेरणा उन्हें जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और फिटनेस ट्रेनर कुलदीप शशि (Kuldeep Shashi) से मिली है.

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया (Alaya Furniturewala) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "जैकलीन फर्नांडिस और कुलदीप शशि सर से प्रेरित हूं. मैं इस इनवर्शन चैलेंज को करने के लिए बेसब्र थी लेकिन हर किसी ने मुझे बताया, 'यह कुछ ऐसा नहीं है कि तुम बस करने के लिए उठो और एक दिन में सीख जाओ.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अलाया (Alaya Furniturewala) ने आगे लिखा, "मैं कई बार नाकाम हुई लेकिन आखिरकार किसी तरह से कर लिया." हालांकि, वीडियो के आखिर में अलाया यह मुद्रा करते हुए गिर भी जाती हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अलाया ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है.