NDTV Khabar

नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में हुआ पास तो आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बोलीं, 'भारत का अंत...'

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में हुआ पास तो आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बोलीं, 'भारत का अंत...'

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. नागरिकता संशोधन विधेयक पर सोनी राजदान ने किया ट्वीट
  2. एक्ट्रेस ने कहा कि यह भारत का अंत है...
  3. सोनी राजदान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

लोकसभा (Lok Sabha) में बीते दिन नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) पास हो चुका है. इस बिल के पक्ष में 311, जबकि विरोध में 80 वोट पड़े. बिल को लेकर सदन में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सदस्यों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये बिल लाखों- करोड़ों शरणार्थियों को यातनापूर्ण जीवन से मुक्ति दिलाने का जरिया बनने जा रहा है. नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड कलाकारों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

लोकसभा में पास हुआ नागरिकता संशोधन विधेयक तो गौहर खान का यूं आया रिएक्शन, बोलीं- संविधान के लिए...



नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने कहा कि यह भारत का अंत है. इसके अलावा भी उन्होंने बिल को लेकर ट्वीट में कई बातें कहीं. सोनी राजदान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पास होने के पर एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, "यह उस भारत का अंत है, जिसे हम जानते हैं और प्यार करते हैं. या हम में से कई के लिए जो करते हैं." एक्ट्रेस सोनी राजदान से पहले नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया था. जहां गौहर खान ने इस बिल को संविधान के लिए दुखद दिन बताया था तो वहीं स्वरा भास्कर ने इसे शर्मनाक कहा था. इससे इतर ऋचा चड्ढा ने बिल के पास होने के बाद कहा कि भगवान ही बचाए.

लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में पड़े वोट तो स्वरा भास्कर बोलीं- लानत है...

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) के बारे में बात करते हुए कहा था कि यह बिल शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम होगा. उन्होंने कहा कि यह बिल किसी भी तरह से गैर संवैधानिक नहीं है न ही ये आर्टिकल-14 का उल्लंघन करता है. अमित शाह ने कहा कि इस देश का विभाजन धर्म के आधार पर न होता तो मुझे बिल लाने की जरूरत ही नहीं होती, सदन को ये स्वीकार करना होगा कि धर्म के आधार पर विभाजन हुआ है. जिस हिस्से में ज्यादा मुस्लिम रहते थे वो पाकिस्तान बना और दूसरा हिस्सा भारत बना. अब इस बिल को राज्यसभा में पेश किया जाएगा. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

Advertisement