Kids Choice Awards: मोटू-पतलू के साथ रणवीर सिंह ने किया FUNNY डांस, आलिया-वरुण को मिले अवॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने निकलोडियन किड्स च्वॉइज अवॉर्ड्स 2017 में सर्वश्रेष्ठ कलाकार का अवॉर्ड हासिल किया.

Kids Choice Awards: मोटू-पतलू के साथ रणवीर सिंह ने किया FUNNY डांस, आलिया-वरुण को मिले अवॉर्ड

खास बातें

  • निकलोडियन किड्स च्वॉइज अवॉर्ड्स 2017 का इवेंट
  • रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बनें सर्वश्रेष्ठ कलाकार
  • मोटू-पतलू को देश के किड्स चैनल पर बेस्ट शो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने निकलोडियन किड्स च्वॉइज अवॉर्ड्स 2017 में सर्वश्रेष्ठ कलाकार का अवॉर्ड हासिल किया. रणवीर सिंह ने मंच पर मोटू-पतलू के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने हमेशा की तरह रेड कलर में काफी अतरंगी ड्रेस में नजर आएं. रणवीर ने कहा कि मंच पर प्रस्तुति देने से मुझे आनंद मिलता है, लेकिन किड्स च्वॉइज अवॉर्ड्स के दौरान बच्चों के लिए प्रस्तुति देना एक अलग सुकून देता है. बच्चे प्यार, सकारात्मकता और ऊर्जा से भरे हैं और मंच पर प्रस्तुति देना का सबसे बेहतरीन समय रहा.

पढ़ें: रणवीर ने साउथ के सुपरस्टार के साथ मिलकर सलमान खान को किया बाहर, आया ये VIDEO

आलिया ने कहा कि बच्चे खुशियां लाते हैं और उनके साथ मंच पर प्रस्तुति देना हमेशा यादगार अनुभव रहता है. अभिनेता वरुण धवन, अभिनेत्री कृति सैनन और रैपर बादशाह ने शुक्रवार को आयोजित हुए कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. 'गोलमाल अगेन' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म वर्ग में जीत हासिल की.


वहीं 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को बच्चों द्वारा सर्वश्रेष्ठ गीत चुना गया. वरुण को दी डांसिंग स्टार और द बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द ईयर पुरस्कार मिला. कार्टून पात्र मोटू-पतलू को देश के किड्स चैनल पर बेस्ट शो घोषित किया गया. VIDEO: फिल्‍म 'पद्मावती' पर खिंची तलवारें

(इनपुट आईएएनएस से)