रणवीर ने साउथ के सुपरस्टार के साथ मिलकर सलमान खान को किया बाहर, आया ये VIDEO

जल्द ही बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणवीर सिंह और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे.

रणवीर ने साउथ के सुपरस्टार के साथ मिलकर सलमान खान को किया बाहर, आया ये VIDEO

खास बातें

  • थम्प्स अप के ऐड में रणवीर सिंह और महेश बाबू
  • सलमान खान को दोनों एक्टर्स ने किया रिप्लेस
  • कैलिफोर्निया में नसकर रेस ट्रैक पर किया शूट
नई दिल्ली:

जल्द ही बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणवीर सिंह और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे. लेकिन दोनों ही स्टार एक्टर कोई फिल्म नहीं कर रहे बल्कि एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रहे हैं. रणवीर और महेश बाबू थम्प्स अप कोल्ड ड्रिंक ऐड में दिखने वाले हैं. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. रणवीर-महेश एक रेसिंग ट्रैक पर गेटअप में दिख रहे हैं. बता दें कि इनसे पहले थम्प्स अप ऐड के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ब्रांड एम्बेसडर थे, लेकिन अब इन दोनों ने उन्हें रिप्लेस कर दिया. फिलहाल इस प्री-प्रमोशन ऐड को टीवी पर दिखाया जाने लगा है, लेकिन इसका पूरा ऐड आना बाकी है.

पढ़ें: Spyder Tease: महेश बाबू के बर्थडे गिफ्ट को मिल रहा है दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस


रणवीर सिंह और महेश बाबू अमेरिका के कैलिफोर्निया में नसकर रेस ट्रैक पर इस ऐड को शूट कर रहे हैं. महेश बाबू की पत्नी और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता सिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है. इन फोटोज में रणवीर और महेश बाबू ट्रैक पर रेसिंग के लिए शूटिंग की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो दूसरी फोटो में कुछ खाते हुए दिखाई दिए.

VIDEO: फिल्‍म 'पद्मावती' पर खिंची तलवारें

बता दें दोनों ही एक्टर अपने फील्ड में काफी पॉपुलर हैं. साउथ में जहां महेश बाबू की एक्टिंग लोग कायल हैं, तो वहीं बॉलीवुड के बाजीराव कहलाने वाले रणवीर सिंह किसी से कम नहीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com