आलिया भट्ट ने 'सड़क 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैलाश पर्वत की फिल्म में है महत्वपूर्ण भूमिका

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' को लेकर किया यह बड़ा खुलासा.

आलिया भट्ट ने 'सड़क 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैलाश पर्वत की फिल्म में है महत्वपूर्ण भूमिका

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का 'सड़क 2 (Sadak 2)' को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने किया खुलासा
  • 'सड़क 2' में कैलाश पर्वत की महत्वपूर्ण भूमिका
  • 'सड़क 2' को पोस्टर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अभिनीत बहुप्रतिक्षित बॉलीवुड फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. 21 साल बाद निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी का प्रतीक यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. यह घोषणा एक विशेष लाइव इवेंट के दौरान की गई, जिसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने शिरकत की थी.

इवेंट के दौरान कलाकारों ने अपने बारे में बात की , कि वे कैसे लॉकडाउन (Lockdown) में अपना समय बिता रहे है. वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को होस्ट करने वाले वरुण ने कहा कि उन्होंने योगा सीखा, वहीं आलिया (Alia Bhatt) ने ध्यान लगाना  और गिटार सीखा. सड़क 2 (Sadak 2) का पोस्टर शेयर करते हुए आलिया जो काफी उत्साहित थीं, उन्होंने कहा, यह फिल्म सही मायने में घर वापसी है. यह पहली फिल्म का कंटीन्यूशन है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में कैलाश पर्वत की अहम भूमिका है. 

'सड़क 2 (Sadak 2)' के पोस्टर में, जैसा कि कोई पात्र नहीं दिखाया गया है , उसके पीछे की वजह आलिया ने अपने पिता  महेश भट्ट की जुबानी सुनाई. वह पढ़ती है, "कैलाश पर्वत- अमर पर्वत में देवताओं और ऋषियों के पदचिह्न हैं. यह सभी देवताओं के देवता  भगवान शिव का निवास स्थान है. क्या वास्तव में इस पवित्र स्थान पे अभिनेताओं की जरूरत है? शुरुआत से ही मानवता ने यह कैलाश में आश्रय पाया है. यह वह जगह है जहां सभी खोज समाप्त होती है. सड़क 2 प्यार करने की सड़क है."


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com