NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन की बेटी ने किया 'जुम्मे की रात' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसा था अंदाज

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी के एक वीडियो में श्वेता बच्चन नंदा, सलमान खान की फिल्म 'किक' के गाने जुम्मे की रात.. पर डांस कर रही हैं.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन की बेटी ने किया 'जुम्मे की रात' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसा था अंदाज

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में श्वेता बच्चन नंदा का अंदाज

खास बातें

  1. सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचीं श्वेता बच्चन
  2. जुम्मे की रात... गाने पर थिरकीं बिग बी की बेटी
  3. किरण राव और मशाबा गुप्ता के साथ किया डांस
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (44) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भाई अभिषेक बच्चन की तरह भले ही उन्होंने फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाया, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में आती रहती हैं. कुछ दिनों पहले फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन में श्वेता बच्चन ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में भी श्वेता जमकर थिरकती नजर आईं. 

महफिल में जमकर थिरके फिर तन्हाई में कुछ यूं गमगीन दिखे रणवीर सिंह, किसे कर रहे थे मिस?

एक वीडियो में श्वेता बच्चन सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किक' के गाने जुम्मे की रात.. पर डांस कर रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में उन्हें आमिर खान की पत्नी किरण राव और डिजाइनर मशाबा गुप्ता के साथ नाचते हुए देखा जा सकता है. 

सोनम कपूर के दूल्हे को गोद में उठाकर रणवीर सिंह ने किया डांस, जमीन पर बैठकर भी थिरके; देखें Video

देखें, वीडियो...
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

सलमान और शाहरुख ने गाया अनिल कपूर की पत्नी के लिए ऐसा गाना कि सुनीता बोलीं- Control Them

रिसेप्शन पार्टी में श्वेता बच्चन रेड, पिंक और गोल्डन कॉम्बिनेशन में नजर आईं. डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का यह लहंगा उनपर बेहद जच रहा था. 
 
shweta bachchan ndtv

याद दिला दें कि पिछले महीने श्वेता फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने अपने लटके-झटकों से ऑडियंस का दिल जीता था. श्वेता ने फिल्म 'शादी में जरूर आना (2017)' के गाने पल्लू लटके... पर जमकर डांस किया था. श्वेता अपनी मां जया बच्चन के साथ भी थिरकती दिखी थीं. 

देखें, वीडियो...
 
सलमान और शाहरुख ने किया 'टन टना टन' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसे लगाई आग

टिप्पणियां
44 वर्षीय श्वेता बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बड़ी बेटी हैं. उन्होंने 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा. बता दें, श्वेता बच्चन नंदा की पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' अक्टूबर में लॉन्च होगी. श्वेता ने बयान में कहा, "मेरे मन में 'पैराडाइज टॉवर्स' लिखने का विचार एक सुबह जागने के बाद आया. यह मेरे लिए अस्वाभाविक नहीं है. मैं कथाकारों के परिवार से ताल्लुक रखती हूं. बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी."  

VIDEO: सोनम कपूर और आनंद अहूजा के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement