NDTV Khabar

मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराज हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में कही यह बात...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पिछले कुछ दिनों में अपनी बीमारी के बारे में मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराजगी जाहिर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराज हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में कही यह बात...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पिछले कुछ दिनों में अपनी बीमारी के बारे में मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराजगी जाहिर की और इस बारे में अपने ब्लॉग पर लिखा. उन्होंने कहा कि मोडिकल स्थिति किसी का गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार होता है और इसलिए इसका व्यवसायीकरण नहीं किया जाना चाहिए. अमिताभ इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें शुक्रवार रात अस्पताल से छुट्टी मिली.

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से बरपाया कहर, बोलीं-'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कहा, "पेशेवर नियमों को ताक पर मत रखो. बीमारी और मेडिकल स्थिति एक गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है..इसलिए इस तरह का आचरण शोषण करता है, इसके बारे में आवश्यक समझ रखें और इसका सम्मान करें और सब कुछ दुनिया में बिकने के लिए नहीं होता है."

इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किया किस, Video हुआ वायरल


अपने ब्लॉग पोस्ट में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने प्यार और दुआ के लिए अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया. अभिनेता के मंगलवार को लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) की शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद है. अमिताभ की झोली में शूजीत सरकार की 'गुलाबो सिताबो', नागराज मंजुले की 'झुंड', रूमी जाफरी की 'चेहरे' और अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में हैं.

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement