अमिताभ बच्चन के लिए क्यों खास है पहला घर और उसमें लगा गुलमोहर का पेड़, ट्वीट कर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन के लिए क्यों खास है पहला घर और उसमें लगा गुलमोहर का पेड़, ट्वीट कर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने अपने घर प्रतीक्षा में लगाया मां तेजी बच्चन के नाम का 'गुलमोह'र का पेड़

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने अपने घर में लगाया मां के नाम का 'गुलमोहर' का पेड़
  • अमिताभ बच्चन के गुलमोहर के पेड़ से जुड़ी पुरानी यादों को किया शेयर
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया आखिर क्यों खास है गुलमोहर का पेड़
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास चीजों का जिक्र किया. अमिताभ अपने ट्वीट में लिखते हैं, 1976 में जब हमने अपना पहला घर प्रतिक्षा खरीदा तो मैंने एक गुलमोहर का पौधा लगाया था लेकिन हाल ही में आए तूफान ने इस पेड़ को गिरा दिया. अपनी मां के जन्मदिन पर यानी 12 अगस्त को मैंने एक बार फिर से अपनी मां के नाम का गुलमोहर का पौधा लगाया है.' आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने पेड़ लगाते हुए कई फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर से शेयर किया है साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की खूबसूरत सी कविता भी शेयर की है. 

Newsbeep

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशळ मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपनी जिंदगी से जुड़ी हर खास चीज को अपने फैंस के साथ शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं. अमिताभ के इस इमोशनल पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर इस पर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं. अमिताभ की यह पोस्ट शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गई और अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर दिलचस्प कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com