दिवाली पर लाखों दीपों से जगमगाई अयोध्या नगरी, तो अमिताभ बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भले ही इस साल अपने घर में दिवाली पार्टी का आयोजन नहीं कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने में बिल्कुल पीछे नहीं है.

दिवाली पर लाखों दीपों से जगमगाई अयोध्या नगरी, तो अमिताभ बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में फैंस को किया दिवाली विश
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • अमिताभ बच्चन की थ्रोबैक फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भले ही इस साल अपने घर में दिवाली पार्टी का आयोजन नहीं कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने में बिल्कुल पीछे नहीं है. दिवाली के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने बेहद खास अंदाज में अपने फैंस को दिवाली विश किया है. कुछ घंटे पहले बिग बी ने अयोध्या में किये जाने वाले दीपोत्सव की न्यूज को ट्वीट करते हुए हैप्पी दिवाली विश किया है. बता दें कि दिवाली के मौके पर अयोध्या में एक साथ साढ़े पांच लाख दीपक जलाए गए थे और भव्य सजावट भी की गई थी. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दो दिन पहले से ही उन्होंने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देना शुरु कर दिया था. हाल ही में धनतेरस के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी और पत्नी जया बच्चन थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो ट्वीट किया था जिसमें दोनों पति- पत्नी हाथों में फुलझड़ी लिये साथ में दिवाली मनाते नजर आ रहें थे. अमिताभ बच्चन की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं. वह शो में रहते हुए न केवल लोगों से सवाल पूछते हैं, बल्कि उनके साथ बात-चीत भी करते हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में शामिल हैं. इसी साल अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो-सिताबो भी रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. दोनों की एक्टिंग फिल्म में देखने लायक थी.