NDTV Khabar

तबीयत खराब होने के बाद अमिताभ ने लिखी कविता, 'चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला...'

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए काव्यात्मक अंदाज में अपने स्वास्थ्य का हाल बयां किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तबीयत खराब होने के बाद अमिताभ ने लिखी कविता, 'चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला...'

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सेट पर बिगड़ी थी बिग बी की तबीयत
  2. जोधपुर में पहुंचे थे डॉक्टर
  3. ट्विटर पर लिखी कविता
नई दिल्ली: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए काव्यात्मक अंदाज में अपने स्वास्थ्य का हाल बयां किया. अमिताभ की तबियत खराब होने पर चिकित्सकों की टीम जोधपुर पहुंची थी जहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, "कुछ कष्ट बढ़ा, चिकित्सक को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने अपनों को पता चला."

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में क्या ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक, जानें Viral Photo का सच 
मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन के बेटे अमिताभ ने फरवरी में भी काव्यात्मक अंदाज में ही अपने प्रशंसकों से अपने स्वास्थ्य का हाल साझा किया था. अमिताभ की पत्नी जया बच्चन ने भी दिल्ली में मंगलवार को मीडिया को अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी. वहीं, मंगलवार को ही खुद अमिताभ ने भी अपने ब्लॉग पर बताया था कि वह चिकित्सकों के एक दल से घिरने जा रहे हैं जो उन्हें फिर से ठीक कर देंगे.

टिप्पणियां
VIDEO: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, खुद दी जानकारी

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement