NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने अपनी वसीयत को लेकर किया खुलासा, कहा- सिर्फ अभिषेक को नहीं मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपनी वसीयत को लेकर खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने अपनी वसीयत को लेकर किया खुलासा, कहा- सिर्फ अभिषेक को नहीं मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी वसीयत को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने अपनी वसीयत को लेकर किया खुलासा
  2. अभिषेक और श्वेता को लेकर कही ये बात
  3. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उनकी प्रॉपर्टी दोनों बच्चों यानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchab Nanda) में बराबर बांटी जाएगी. अमिताभ अपने बेटी श्वेता नंदा  से बहुत प्यार करते हैं और अकसर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपना प्यार भी जाहिर करते हैं. अमिताभ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के एंबेसडर भी हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि अभिषेक के पास उनकी संपत्ति का पूरा अधिकार नहीं होगा. 

Batla House Box Office Collection Day 13: जॉन अब्राहम की फिल्म का सफर जारी, कमाए इतने करोड़

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक जब अमिताभ से उनकी वसीयत के बारे में पूछा गया तो इस पर एक्टर ने कहा कि उनकी प्रॉपर्टी दोनों बच्चों के बीच बराबर रूप से बंटेगी. इस साल की शुरुआत में अमिताभ ने श्वेता के डेब्यू उपन्यास 'पैराडाइज टावर्स (Paradise Towers)' को लेकर एक दिल को छूने वाली पोस्ट लिखी थी. श्वेता का यह उपन्यास बेस्टसेलर रहा था.


Mission Mangal Box Office Collection Day 13: 'मिशन मंगल' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी, अब तक किया इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Nanda) की इस उपलब्धि की सराहना करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'एक बेटी की उपलब्धि से ज्यादा एक पिता के लिए कोई गर्व की बात नहीं होती है. बेटियां खास होती हैं. छोटे घूंघट से लेकर 'बेस्ट सेलर' तक. इस नन्हें से घूंघट ने ना जानें कितने घाट पार कर दिए है.' इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने श्वेता के बचपन की एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह सिर पर एक लाल रंग का घूंघट डाले दिख रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement