अमिताभ बच्चन ने बेटी संग कुछ ऐसे की ऑटो की सवारी, फोटो शेयर कर दिया ये मैसेज

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ऑटो की सवारी करते नजर आए. बिग बी ने अपने ब्लॉग में कहा, "मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम पर गया.

अमिताभ बच्चन ने बेटी संग कुछ ऐसे की ऑटो की सवारी, फोटो शेयर कर दिया ये मैसेज

ऑटो में अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ

खास बातें

  • बिग बी ने की ऑटो की सवारी
  • बेटी श्वेता नंदा भी साथ
  • ब्लॉग में लिखकर शेयर की ये बात
नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ऑटो की सवारी करते नजर आए. बिग बी ने अपने ब्लॉग में कहा, "मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम पर गया. आप इसे ऑटो रिक्शा, ऑटो, रिक कुछ भी कह सकते हैं." अमिताभ ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह और श्वेता ऑटो रिक्शा में बैठे हैं. बैठी अपनी बेटी की भी तस्वीर साझा की. वहीं, एक दूसरी तस्वीर में अमिताभ छड़ी पकड़े हुए ऑटो चालक से बात करते नजर आ रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन की बेटी ने 44 की उम्र में किया डेब्यू, इस अंदाज में आएंगी नजर

image
फोटो क्रेडिट - srbachchan.tumblr.com

अमिताभ ने लिखा, "हर समय चेहरे पर मुस्कुराहट रखने वाले ऑटो चालक शरीक से जब मैंने पूछा कि आप दिन में कितना कमा लेते हो तो उसने कहा 1,500 से 1,800 और जब शूट के लिए रिक्शा जाता है तो 5,000 या उससे ज्यादा भी कमा लेता है." 75 वर्षीय अभिनेता ने यह भी कहा कि वह असहाय महसूस कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, "मैं इस देश की प्रशंसा करता हूं. मैं इस दुनिया की प्रशंसा करता हूं लेकिन मैं खुद को असहाय महसूस करता हूं. मैं भाग्याशाली हूं कि मुझे ऐसा जन्म मिला."

VIDEO: 'जलसा' के बाहर अपने प्रशंसकों के सामने झूमते नजर आए अमिताभ बच्चन

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com