अमिताभ बच्चन को शख्स ने भेजा 'अग्निपथ का Video क्लिप, कैदी को मारी गोली तो दीवार पर लिखा था-'भूतनाथ'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'अग्निपथ' (Agneepath) का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन को शख्स ने भेजा 'अग्निपथ का Video क्लिप, कैदी को मारी गोली तो दीवार पर लिखा था-'भूतनाथ'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन को शख्स ने भेजा 'अग्निपथ Video क्लिप
  • कैदी को मारी गोली तो दीवार पर लिखा था-'भूतनाथ'
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उन्हें जब भी कोई तस्वीरें या वीडियो पसंद आता है उसे वो शेयर जरूर करते हैं. अमिताभ बच्चन ने फिर से वीडियो ट्वीट किया है और बताया कि उनकी फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) का फिल्म 'अग्निपथ' (Agneepath) से कनेक्शन है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने ट्विटर पर फिल्म 'भूतनाथ' की फोटोज शेयर की हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरी फिल्म भूतनाथ के 12 साल पूरे हो गए है. किसी ने एक अनोखी चीज नोटिस की? अग्निपथ में, मुझे जेल के अंदर घुसना था और कैदी को गोली मारने का एक सीन था. उस सीन में जेल की दीवार पर चॉक से भूतनाथ लिखा हुआ था. कैसे? ये फिल्म सालों पहले बनी थी.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को एक ट्विटर यूजर ने फिल्म 'अग्निपथ' का एक वीडियो क्लिप भेजा किया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ एक कैदी को गोली मार रहे हैं और दीवार पर  'भूतनाथ' लिखा हुआ था. इसी वीडियो को ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने यह वाकया शेयर किया है. बता दें कि 'भूतनाथ' साल 2008 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बहुत पसंद किया था. बाद में इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'भूतनाथ रिटर्न' भी आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी कोई वीडियो पसंद आता है वो उसे शेयर जरूर करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.