Bhojpuri Cinema: होली पर आम्रापाली दुबे और रानी चटर्जी में हो गई लड़ाई, वायरल हुआ video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की दो पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के बीच घमासान हो गया है.

Bhojpuri Cinema: होली पर आम्रापाली दुबे और रानी चटर्जी में हो गई लड़ाई, वायरल हुआ video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

खास बातें

  • आम्रापाली दुबे और रानी चटर्जी में हुई लड़ाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की दो पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के बीच घमासान हो गया है. इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है. इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के बीच जमकर तू तू मैं मैं हो रही है. उनका इस वीडियो पर खूब सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ वाला यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग उनकी नोकझोंक वाले वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Bhojpuri Holi Gana: होली के मौके पर निरहुआ ने डांस से उड़ाया गरदा, वायरल हुआ Video

 

 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पंजाबी बोली में एक दूसरे पर कमेंट कर रही हैं. हालांकि उनकी नोकझोंक का यह वीडियो बस दर्शकों के मनोरंजन के लिए है. लेकिन इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस इस तरह से एक्सप्रेशंस दे रही हैं कि जैसे लग रहा है कि दोनों सचमुच में लड़ रही हैं. दोनों एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Holi Gana: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से की होली पर ठिठोली, बोले- बन जाओ हमारी घरवाली- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का क्वीन भी कहा जाता है. यह दोनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन दोनों का वीडियो खूब वायरल होता है. रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. उनके एक्सरसाइज वाले वीडियो भी लोगों को खूब इंस्पायर करते हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...