'अंदाज अपना अपना' के प्रोड्यूसर के निधन पर क्या बोले आमिर खान और सलमान खान ?

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है.

'अंदाज अपना अपना' के प्रोड्यूसर के निधन पर क्या बोले आमिर खान और सलमान खान ?

'अंदाज अपना अपना' (Andaz Apna Apna) के प्रोड्यूसर का निधन

खास बातें

  • 'अंदाज अपना अपना' के प्रोड्यूसर का निधन
  • विनय सिन्हा के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक
  • सलमान खान ने भी किया यह ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है. साल 1994 में आई विनय की मशहूर कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' (Andaz Apna Apna) में उन्होंने सलमान खान और आमिर की जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश किया था जिसे आज भी लोगों द्वारा याद किया जाता है. फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी थीं. राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखकर आज भी हंसी के फव्वारे छूट जाते हैं. 

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

आमिर खान (Aamir Khan)  ने ट्वीट किया, "अंदाज अपना अपना' के निर्माता विनय जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. यह मेरे सबसे यादगार अनुभवों और फिल्मों में से एक रहेगी. विनय जी के परिवार के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले." वहीं  सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा:  "मेरी एक यादगार फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के निर्माता विनय जी के निधन पर बहुत अफसोस हुआ. पूरे परिवार के प्रति गहरी संवेदना."

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

इस दिग्गज निर्माता का निधन 24 जनवरी को हुआ. उन्होंने 'चोर पुलिस' (1983), 'अमीर आदमी गरीब आदमी' (1985) और 'नसीब' (1997) जैसी फिल्में भी बनाई हैं. भले ही उनके द्वारा निर्मित 'अंदाज अपना अपना' ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर सामान्य कारोबार किया था, लेकिन इसे बॉलीवुड में अब तक बनाई गई सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है. आमिर के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आरआईपी विनय जी..'अंदाज अपना अपना' भारत में बनी अब तक की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्म थी, है और हमेशा रहेगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...