सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आया अंकिता लोखंडे का रिएक्शन, बोलीं- सच्चाई की जीत...

सुप्रीम कोर्ट के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई जांच के आदेश देने पर अंकिता लोखंडे का रिएक्शन आया है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आया अंकिता लोखंडे का रिएक्शन, बोलीं- सच्चाई की जीत...

सुुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिया फैसला
  • अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

 सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को दे दी है. महाराष्ट्र सरकार लगातार इस मामले में सीबीआई (CBI Inquiry In SSR Case) जांच का विरोध कर रही थी और उसका कहना था कि मामला मुंबई पुलिस के पास ही रहने दिया जाए. अब इस पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिएक्ट किया है. अंकिता लोखंडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "न्याय की कार्रवाई में सच्चाई है. सच्चाई की जीत."
 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुप्रीम कोर्ट के इस कदम को सुशांत की न्याय दिलवाने की और पहला कदम बताया है. अंकिता के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के सिलसिले में पटना में दर्ज केस मुंबई ट्रांसफर करने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया है. फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया कि मामले की जांच CBI करेगी. कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही ठहराया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com