अनुपम खेर ने 35वीं सालगिरह पर लिखा किरण खेर के लिए इमोशनल मैसेज, बोले- ये संसद में बिजी थीं और मैं...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) को बड़े ही शानदार अंदाज में बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी साझा किया, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

अनुपम खेर ने 35वीं सालगिरह पर लिखा किरण खेर के लिए इमोशनल मैसेज, बोले- ये संसद में बिजी थीं और मैं...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शादी की 35वीं सालगिरह पर शेयर किया इमोशनल मैसेज

खास बातें

  • अनुपम खेर ने शादी की 35वीं सालगिरह पर शेयर किया इमोशनल मैसेज
  • एक्टर ने लिखा कि ये संसद में बिजी थीं और मैं...
  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) की शादी की आज 35वीं सालगिरह है. शादी की सालगिरह के इस खास मौके पर दोनों कलाकारों को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं. इस खास दिन पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर को बड़े ही शानदार अंदाज में बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी साझा किया, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमें एक साथ समय बिताने के लिए ज्यादा वक्त नहीं मिला. 

Newsbeep

अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उन्हें और किरण खेर (Kirron Kher) को सालगिरह की बधाइयां भी दे रहे हैं. अनुपम खेर ने किरण खेर के लिए इमोशनल मैसेज लिखा, जिसमें उन्होंने बताया, "प्यारी किरण, शादी की 35वीं सालगिरह मुबारक हो. हमें एक साथ ज्यादा समय बिताने के लिए नहीं मिला. तुम संसद में बिजी थी और मैं एक एक्टर के तौर पर बिजी था. लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और रहूंगा. सुरक्षित रहो. प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं. सालगिरह मुबारक हो." अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह एक्ट्रेस के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher) ने साल 1985 में शादी की थी. दोनों ने ही बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. जहां किरण खेर ने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी बखूबी पहचान बनाई है तो वहीं अनुपम खेर ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बेहतर तरीके से अपनी राह बनाई है. किरण खेर ने बीजेपी की तरफ से चंडीगढ़ सीट से लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी. वहीं, अनुपम खेर के करियर की बात करें तो वह अब तक कई भाषाओं में कुल 500 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. कई फिल्मों में एक्टिंग के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.