Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अनुपम खेर का जेएनयू हिंसा पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- 'उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ो...'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने जेएनयू (JNU) हिंसा पर अपना रिएक्शन दिया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुपम खेर का जेएनयू हिंसा पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- 'उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ो...'

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  2. जेएनयू हिंसा पर आया अनुपम खेर का रिएक्शन
  3. ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में छात्रों और शिक्षकों पर हुए हमले को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें, रविवार को शाम 7 बजे जेएनयू (JNU) में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया. इस घटना में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक घायल हुए. जिनका इलाज एम्स हॉस्पिटल में चल रहा है. जेएनयू में हुई इस हिंसा पर जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अब अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने छात्रों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा की है. एक्टर का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Good Newwz Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का दूसरे हफ्ते में भी धांसू प्रदर्शन जारी, कमा डाले इतने करोड़


अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्वीट में जेएनयू पर हुए हमले को लेकर कहा, "उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ों जिन्होंने जेएनयू (JNU) में हिंसा फैलाई है. विश्वविद्यालय परिसर में कोई रक्तपात नहीं हो सकता. उन नकाबपोश लोगों की पहचान जल्द से जल्द हो. इस तरह के भयानक घटनाओं के दौरान सामान्य संदिग्धों की अपील को कैमरे के सामने रखने से बचें. वो लोग छात्रों का इस्तेमाल कर रहे हैं." अनुपम खेर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


Dabangg 3 Box Office Collection Day 18: सलमान खान की फिल्म ने 18वें दिन भी किया दमदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें कि जेएनयू (Jawaharlal Nehru University) में 50 से ज्यादा नकाबपोश हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. वह लोग अपने साथ लोहे की रॉड, लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर कैंपस में दाखिल हुए थे. JNU छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष (Aishe Ghosh) के हाथों और सिर पर वार किया गया, जिससे वह लहूलुहान हो गईं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- मुसलमान भाई हैं, वो हमारे जिगर का टुकड़ा हैं

Advertisement