अनुराग कश्यप ने बताया ट्विटर और ईमेल हैक करने की हो रही कोशिश, CAA पर किया था ट्वीट- किसी को इतना मत डराओ...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) जब से ट्विटर पर लौटे हैं, देश के मौजूदा हालात को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन अनुराग कश्यप ने अभी ट्वीट किया और बताया है कि उनके ट्विटर हैंडल और ईमेल को हैक करने की कोशिश की जा रही है.

अनुराग कश्यप ने बताया ट्विटर और ईमेल हैक करने की हो रही कोशिश, CAA पर किया था ट्वीट- किसी को इतना मत डराओ...

अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
  • सीएए को लेकर लगातार कर रहे हैं ट्वीट
  • ईमेल और ट्विटर एकाउंट पर हैकर्स का हमला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) जब से ट्विटर पर लौटे हैं, देश के मौजूदा हालात को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन अनुराग कश्यप ने अभी ट्वीट किया और बताया है कि उनके ट्विटर हैंडल और ईमेल को हैक करने की कोशिश की जा रही है. अनुराग कश्यप ने इसकी एक फोटो भी अपने ट्विटर एकाउंट पर डाली है. अनुराग कश्यप ने इस फोटो को पोस्ट करने के साथ लिखा है कि 'कोई बहुत ही शिद्दत के साथ मेरा ट्विटर और ईमेल हैक करने की कोशिश कर रहा है.' बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस साल अगस्त में उस समय ट्विटर को अलविदा कह दिया था जब उनके परिवार को धमकियां दी जाने लगी थीं. लेकिन देश के मौजूदा हालात को देखकर ही उन्होंने तीन दिन पहले ट्विटर पर फिर से लौटने का फैसला किया था. 

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आज #Emergency2019 हैशटैग से ट्वीट किए थे. अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट में लिखा थाः  'किसी को इतना मत डराओ कि डर ही ख़त्म हो जाए.' अनुराग कश्यप का यह ट्वीट देश के हालात को लेकर था क्योंकि आज सीएए को लेकर होने वाले विरोध प्रदर्शन को देखते हुए कई इलाकों में धारा 144 लगा दी गई थी जबकि कई जगह इंटरनेट सेवाएं ही बाधित कर दी गई थीं. इस तरह अनुराग कश्यप अपना पक्ष रख रहे हैं. 

 
बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने 16 दिसंबर को ट्वीट में किया था, 'बात बहुत आगे तक निकल चुकी है...अब और चुप नहीं रह सकता. यह सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है...लेकिन यह बात मुझमें और गुस्सा भर देती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं वह पूरी तरह से खामोश हैं...' इस तरह अनुराग कश्यप फिर से ट्विटर पर आ गए हैं और उनके तेवरों से साफ है कि वह मौजूदा हालात को लेकर खरी-खरी कहेंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com