Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

BJP नेता मुरली मनोहर जोशी ने की JNU के वीसी को हटाने की मांग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- एक और देशद्रोही...

भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) ने जेएनयू (Jawaharlal Nehru University) के वीसी एम जगदीश कुमार को हटाने की मांग की है. जिसपर अनुराग कश्यप ने उन्हें देशद्रोही बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP नेता मुरली मनोहर जोशी ने की JNU के वीसी को हटाने की मांग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- एक और देशद्रोही...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. मुरली मनोहर जोशी ने की जेएनयू के वीसी को हटाने की मांग
  2. बॉलीवुड डायरेक्टर ने मुरली मनोहर जोशी को लेकर किया ट्वीट
  3. अनुराग कश्यप ने वरिष्ठ नेता को कहा देशद्रोही
नई दिल्‍ली:

पूर्व मानव संसाधन विकास मंत्री और भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) के कुलपति एम जगदीश कुमार (M Jagdeesh Kumar) को हटाए जाने की मांग की है. इस बात को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में मुरली मनोहर जोशी को देशद्रोही बताया है, साथ ही उन्हें पाकिस्तान भेजने की सलाह भी दी है. दरअसल, मुरली मनोहर जोशी ने कहा था कि यह हैरान करने वाली बात है कि कुलपति विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि की समस्या के समाधान के लिए सरकार के प्रस्ताव को लागू करने को तैयार नहीं हैं. (यहां देखें ट्वीट)

Hrithik Roshan के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने शेयर किया Video, इस अंदाज में दी बधाई

o13bmv9

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक और देशद्रोही. इनको भी पाकिस्तान भेजना चाहिए ना?" अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, मुरली मनोहर जोशी की बात करें तो उन्होंने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "ऐसी रिपोर्ट है कि एचआरडी मंत्रालय ने जेएनयू के कुलपति को विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के मुद्दे के समाधान के लिये कुछ व्यवहार्य फार्मूला को लागू करने के लिये दो बार सुझाव दिया. उन्हें छात्रों और शिक्षकों से संवाद करने का सुझाव दिया गया."

नेहा पेंडसे को शार्दुल ब्यास की असफल शादियों के बारे में पूछे जाने पर आया गुस्सा, यूं दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) ने जेएनयू के कुलपति के बारे में बात करते हुए लिखा, "यह हैरान करने वाली बात है कि कुलपति सरकार के प्रस्ताव को लागू नहीं करने पर तैयार है. यह व्यवहार निंदनीय है और मेरे विचार से कुलपति को इस पद पर नही बने रहने देना चाहिए." बता दें कि बीते कुछ दिन से जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में स्थिति ठीक नहीं है. दरअसल, बीते रविवार को कुछ नकाबपोश गुंडों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया था, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे. इस मामले को लेकर लोग लगातार दिल्ली पुलिस और प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... वारिस पठान के भड़काऊ बयान पर बोले कन्हैया कुमार, धार्मिक और कट्टर...

Advertisement