Pari Trailer: अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म 'परी' का ट्रेलर, क्या आपने देखा?

आमतौर पर बॉलीवुड हॉरर फिल्मों को देखकर दर्शक हंसाते ज्यादा और डराते कम हैं, लेकिन अनुष्का की फिल्म 'परी' का ट्रेलर देखकर साफ है कि यह फिल्म आपके रोंगटे खड़े करने आ रही है.

Pari Trailer: अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म 'परी' का ट्रेलर, क्या आपने देखा?

रिलीज हुआ 'परी' का ट्रेलर

खास बातें

  • 'परी' का ट्रेलर रिलीज
  • अपनी रिस्क पर देखें वीडियो
  • 2 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन बाद गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'परी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे आप अपने रिस्क पर ही देखें. आमतौर पर बॉलीवुड हॉरर फिल्मों को देखकर दर्शक हंसाते ज्यादा और डराते कम हैं, लेकिन अनुष्का की फिल्म 'परी' का ट्रेलर देखकर साफ है कि यह फिल्म आपके रोंगटे खड़े करने आ रही है. ट्रेलर को अनुष्का और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

Valentine's Day पर खौफनाक अंदाज में नजर आईं अनुष्का शर्मा

1:34 मिनट के इस वीडियो में अनुष्का आपको खौफनाक अंदाज में डराती नजर आएंगी. फिल्म के हीरो परमब्रता चटर्जी डरी-सहमी अनुष्का का सराहा बने दिख रहे हैं. प्रोसित रॉय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी.

देखें, ट्रेलर का वीडियो


Anushka Sharma शादी के बाद बनीं ममता, लगाया मौजी के नाम का सिंदूर

बता दें, 'परी' अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है. क्लीन स्लेट फिल्म्स की पहली मूवी 'NH 10' 2015 में रिलीज हुई थी, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था. अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म 'परी' में दर्शकों के रोंगटे खड़े करने को तैयार हैं.

Pari Teaser : डराने को तैयार अनुष्का शर्मा, अपने रिस्क पर देखें Video

'परी' के अलावा अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' और वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com