मलाइका अरोड़ा ने चुराया अर्जुन कपूर का 'दिल' तो बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर कह दी ये बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लिए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है.

मलाइका अरोड़ा ने चुराया अर्जुन कपूर का 'दिल' तो बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर कह दी ये बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका की फोटो अपने इ्ंस्टाग्राम पर की शेयर

खास बातें

  • अर्जुन ने मलाइका की फोटो अपने इ्ंस्टाग्राम पर की शेयर
  • बैग से मुंह छिपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
  • सोशल मीडिया पर फोटो हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फ्रेंडशिप अब जगजाहिर हो चुकी है. ये दोनों फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर अब खुलकर सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन के साथ अपने इस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ये दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे. अब हाल ही में अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने भी मलाइका अरोड़ा को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में मलाइका का चेहरा तो दिख नहीं रहा, क्योंकि उन्होंने अपना चेहरा हार्ट शेप के बैग से ढका हुआ है. लेकिन अर्जुन का ये प्यार देखकर आप पहचान सकते हैं की ये कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा ही हैं.

एयरपोर्ट पर करीना कपूर और तैमूर अली खान आए नजर, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

fs28rkbg

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है की अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) डिनर डेट पर गए थे. उस दौरान अर्जुन ने मलाइका की ये फोटो ली. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखते हुए कहा, 'इनके पास मेरा दिल है.' अर्जुन की इस स्टोरी पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 24: सलमान खान की 'भारत' का तीसरे हफ्ते भी जादू बरकरार, कमाए इतने करोड़


एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी काफी दिनों से विवादों में चल रही थी. इनकी रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में बहुत रूमर्स थे. हालांकि अब इनकी जोड़ी को लेकर कोई कन्फयूजन नहीं बची है. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) जल्द ही फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी. 'पानीपत' में संजय दत्त (Sanjay Dutt), पद्मिनी कोलापुरी और मोहनीश बहल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...