'अर्जुन रेड्डी' फेम एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जमेगी अनन्या पांडे की जोड़ी, करण जौहर ला रहे हैं साथ

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) निर्देशक पुरी जगन्नाथ की आगामी परियोजना में साथ नजर आएंगे.

'अर्जुन रेड्डी' फेम एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जमेगी अनन्या पांडे की जोड़ी, करण जौहर ला रहे हैं साथ

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday)

खास बातें

  • विजय देवरकोंडा के साथ जमेगी अनन्या पांडे की जोड़ी
  • करण जौहर इस जोड़ी को ला रहे हैं साथ
  • ट्वीट कर दी इसकी जानकारी
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) निर्देशक पुरी जगन्नाथ की आगामी परियोजना में साथ नजर आएंगे. फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने ट्विटर पर इस आगामी शीर्षकहीन परियोजना का ऐलान किया. इस फिल्म के निर्माता करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पुरी जगन द्वारा निर्देशित अपने पैन-इंडिया वैंचर में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ खूबसूरत अनन्या पांडे (Ananya Panday) का स्वागत कर रहा हूं. यह काफी रोमांचकर सफर होने वाला है."

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार, कही यह बात...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कहा कि किसी पैन-इंडिया फिल्म के साथ जुड़कर वह काफी खुश और रोमांचित हैं और वह खुद को धन्य महसूस कर रही हूं. जगन्नाथ ने लिखा, "हमारे पैन-इंडिया उद्यम में अपने हीरो के साथ खूबसूरत अनन्या का स्वागत कर बहुत खुश हूं. करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म का निर्माण करेंगे. इसे बनाने के दौरान खूब मजा आएगा."

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने भी तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्म उद्योग में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का स्वागत किया. फिल्म से जुड़ी किसी भी और जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com