गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बोला ये एक्टर, 'उनके लिए केवल प्रार्थना करें...'

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह का कहना है कि फिल्म 'ब्लैकमेल' के उनके सह-कलाकार अभिनेता इरफान खान, जो इस समय एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं,

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बोला ये एक्टर, 'उनके लिए केवल प्रार्थना करें...'

एक्टर इरफान खान और अरुणोदय सिंह

खास बातें

  • को-एक्टर अरुणोदय सिंह बोले
  • इरफान एक मजबूत पर्सनैलिटी
  • 'ब्लैकमेल' में साथ किया है काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह का कहना है कि फिल्म 'ब्लैकमेल' के उनके सह-कलाकार अभिनेता इरफान खान, जो इस समय एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं, वह एक मजबूत शख्स हैं. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वे उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें लगाना बंद कर दें. अरुणोदय ने इरफान के स्वास्थ्य पर जारी अटकलों को लेकर बताया, "उन्हें इसका सामना करने के लिए कुछ समय दें. यह उसकी जिंदगी है. उन्हें इसका सामना करने दें. वह एक मजबूत शख्स है और उनके लिए केवल प्रार्थना करें. हमें अनुमान लगाने की जरूरत नहीं है. आपको उन्हें केवल शुभकामनाएं भेजने की जरूरत है." 

इरफान खान की सेहत को लेकर फैल रही खबरें झूठी, विदेश में करा रहे इलाज...

इरफान ने पिछले महीने कहा था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हैं और इलाज के लिए देश से बाहर जा रहे हैं. इसके बाद से ही उनके स्वास्थ्य को लेकर अटकलें जारी हैं. अरुणोदय कहते हैं कि इरफान, जिनके साथ उन्होंने 2011 में 'ये साली जिंदगी' में भी काम किया था, वह इतने वर्षों से बिलकुल नहीं बदले हैं. 

अमिताभ को पसंद आई इरफान की 'ब्लैकमेल', कुछ इस तरह किया रिव्यू

उन्होंने कहा, "मैंने उनके साथ कुछ सालों पहले 'ये साली जिंदगी' में काम किया था. वह बिलकुल वैसे ही हैं. वह बहुत सफल हो गए हैं लेकिन वह पहले जैसे ही हैं. वह एक अद्भुत और जमीन से जुड़े शख्स हैं." उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्लैकमेल' ने पहले दिन 2.81 करोड़ की कमाई की. अरुणोदय ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आई. 

VIDEO: फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की टीम से खास मुलाकात

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com