इधर Baaghi 2 हुई रिलीज, उधर 'बागी 3' की एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि उनकी टीम 'बागी 3' की मुख्य अभिनेत्री का नाम तय करेगी और महीने भर के अंदर इसकी घोषणा हो जाएगी.

इधर Baaghi 2 हुई रिलीज, उधर 'बागी 3' की एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • 30 मार्च को रिलीज हुई बागी 2
  • 'बागी 3' की एक्ट्रेस का जल्द होगा खुलासा
  • डायरेक्टर महीनेभर में करेंगे घोषणा
नई दिल्ली:

फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि उनकी टीम 'बागी 3' की मुख्य अभिनेत्री का नाम तय करेगी और महीने भर के अंदर इसकी घोषणा हो जाएगी. नाडियाडवाला ने यह टिप्पणी गुरुवार की शाम 'बागी 2' की विशेष स्क्रिनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत में की. इस तरह की खबरें थी कि 'बागी 3' में दिशा पटानी व टाइगर श्रॉफ फिर से नजर आएंगे. हालांकि जब नाडियावाला से 'बागी 3' के अभिनेत्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "बागी 3 की पटकथा पर अभी काम हो रहा है और महीने भर के भीतर हमें इसका पता चल जाएगा और तब हम इसकी घोषणा करेंगे."

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का कहर है 'बागी 2', परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर

नाडियाडवाला ने 'बागी 2' के ट्रेलर लांच के दौरान 'बागी 3' की घोषणा की थी. उन्होंने कहा, "वास्तव में मैंने बागी 3 की घोषणा 'बागी 2' के ट्रेलर से पहले अपनी टीम के बीच की थी. मैं 'बागी 2' के रिलीज से पहले निर्देशक व पूरी टीम को आत्मविश्वास देना चाहता था. मुझे यकीन है कि दर्शक 'बागी 2' को पसंद करेंगे और हमारी तीसरी श्रृंखला बनाने में मदद करेंगे."

VIDEO: 'बागी' टाइगर श्रॉफ को यह करते देख थम गईं दिशा पटानी की सांसें


बता दें कि 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ ने अच्छी एक्टिंग की है, और एक्शन तो कमाल के हैं. उनका डांस भी अच्छा है, और वे स्क्रीन पर जमते भी हैं. दिशा पटानी के साथ उनकी कैमिस्ट्री खूब फबती है.

(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com